करण जौहर ने अचानक छोड़ा Twitter, लोग बाेले- अब दाेबारा यहां मत आना

punjabkesari.in Monday, Oct 10, 2022 - 06:44 PM (IST)

अब आप फिल्ममेकर करण जौहर की लाइफ के हैप्पी मोमेंट्स नहीं देख पाएंगे, क्योंकि उन्होंने एक बड़ा फैसला ले लिया है। माइक्रो ब्लागिंग साइट Twitter  को छोड़ने का ऐलान कर दिया है, उनके इस फैसले से फैंस काफी निराश हैं। फिल्ममेकर सोशल मीडिया स्पेस को लेकर हमेशा अपने विचार रखते रहे हैं, अब ऐसे में सवाल यह उठ रहा है उन्होंने ये  फैसला क्यों लिया?

करण जौहर ने सोमवार को अचानक Twitter से अपना अकाउंट डिलीट कर दिया। हालांकि इससे पहले उन्होंने इसकी वजह भी बताई। करण ने अपने आखिरी ट्वीट में  लिखा- वह पॉजिटिव एनर्जी के लिए थोड़ी जगह बना रहे हैं, यह इसी दिशा में एक कदम है, गुडबाय ट्विटर!करण जौहर का यूं अचानक ट्विटर से अलविदा लेना किसी को समझ नहीं आ रहा है। 


ट्विटर पर अब करण जौहर का नाम ट्रेंड कर रहा है, जिस पर लोग कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं।  एक यूजर ने  उनका मजाक उड़ाते हुए लिखा- 'सर पूरे इंडिया में सुख शांति चाहते हो तो कॉफी विद करण वाला कचरा भी हटा दो।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- "डियर करण, आपने अपना फ़ोन नंबर भी बदल दिया है और अब आप #Twitter भी छोड़ रहे हैं तो मैं आपको भविष्य में आपकी फिल्मों की वास्तविक रिपोर्ट कैसे दूंगा? ये ठीक नहीं है भाई!"


वहीं कहा जा रहा है पिछले कुछ समय से लोग उन्हें इतना भला-बुरा कह रहे हैं कि इस सब से तंग आकर उन्होंने ट्वीट डिलीट करने का फैसला लिया। वह कई बार इस मुद्दे पर बात कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बाहरी दुनिया के लोगों से कनेक्शन बनाने के लिए है। करण यह भी कह चुके हैं कि उन्हें ट्रोल करने वालाें की कोई परवाह नहीं है। 
 

Content Writer

vasudha