फिल्म ''सूर्यवंशी'' से आउट हुए करण जौहर, जानिए क्या है सच्चाई

punjabkesari.in Thursday, Jul 02, 2020 - 02:04 PM (IST)

सुशांत सिंह की मौत के बाद लोगों के निशाने पर बॉलीवुड के कईं स्टार्स आए हैं। इनमें से करण जौहर, आलिया भट्ट और सोनम कपूर को तो लोगों ने जमकर ट्रोल किया इतना ही नहीं लोगों ने तो ये मांग तक उठाई कि करण जौहर समेत बाकी बॉलीवुड सेलेब्स को बॉयकॉट कर दिया जाए इस संबंध में एक हैशटेग भी ट्रेंड कर रहा है। वहीं अब इसी बीच कुछ ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि हिंदी सिनेमा के जाने माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म  'सूर्यवंशी' से करण जौहर ने किनारा कर लिया है। 


खबरों के मुताबिक बीते दिनों ये खबरें लगातार आ रही थी कि करण जौहर ने खुद ही इस फिल्म से किनारा कर लिया है और इस फिल्म को छोड़ दिया है। हालांकि इस पर फिलहाल अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी का कोई भी ब्यान नहीं आया था लेकिन मीडिया पर ये खबर जैसे ही फैली वैसे ही लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई लेकिन इस खबर की सच्चाई कुछ और ही है। 

क्या है इस खबर की सच्चाई 

हाल ही में ये खबरें और आग पकड़ती इससे पहले ही जाने-माने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस पर एक ट्वीट किया है और इस खबर की पूरी सच्चाई बताई है। तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा 'जरूरी सूचना करण जौहर के बारे में कहा जा रहा था कि वो सूर्यवंशी फिल्म के प्रोड्यूसर नहीं रहे हैं, यह खबर झूठी है। इस पर रिलाइंस एंटरटेनमेंट ने अपनी सफाई दी है।

अभी भी इस फिल्म के हिस्सा हैं करण 

वहीं अब इस ट्वीट से यही जाहिर होता है कि अभी भी करण जौहर इस फिल्म का हिस्सा हैं और उन्हें लेकर ये खबरें झूठी हैं। वहीं आपको ये भी बता दें कि इस पर फिलहाल न ही अक्षय कुमार का न ही रोहित शेट्टी का और न ही करण जौहर का कोई ब्यान सामने आया है। 

Content Writer

Janvi Bithal