अकेले ही बच्चों को मां-बाप का प्यार दे रहे करण जौहर, Single Father जरूर लें इनसे सीख

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2022 - 11:47 AM (IST)

बॉलीवुड के सबसे ज्यादा चर्चित हस्तियों में शुमार करण जौहर आज 50 साल के हो गए हैं।  बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत करने वाले करण आज बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर बन चुके हैं। फिल्मों के अलावा वह अपने चैट शो कॉफी विद करण को लेकर भी खूब नाम कमा चुके हैं। सिर्फ करियर में ही नहीं करण अपनी निजी जिंदगी को भी काफी अच्छे से संभाल रहे हैं। एक बेटा और बेटी के पिता करण  सिंगल फादर का रोल बखूबी अदा कर रहे हैं।

PunjabKesari

सेरोगेसी के जरिए बने पिता

करण जौहर सेरोगेसी के जरिए दो बच्चों के पिता बन चुके हैं। उनके बेटे के नाम यश और बेटी का नाम रूही है।  अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद भी वह अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभा रहे हैं।  इन्होने साबित कर दिया है कि पिता भी अपने बच्चों से उतना ही प्यार और दुलार कर सकते हैं जितना की एक मां उनसे करती है।

PunjabKesari
बच्चों के साथ बिता रहे खुशी- खुशी जीवन

करण ने बच्चों को मां और पिता दोनों का प्यार देकर नई मिसाल कायम की है। इनकी खुशी को देखकर सिंगल फादर होने का सुखद अहसास किया जा सकता है। ना केवल करण बल्कि उनके बच्चे भी पिता के साथ खुशी- खुशी जीवन बिता रहे हैं।इसी तरह आप भी सिंगल रहकर पिता बनना चाहते हैं तो उनके जीवन से बहुत कुछ सीख सकते हैं।

PunjabKesari
बच्चों का रखते हैं खास ख्याल

 बच्चों के जन्म के बाद करण ने खुशी जाहिर करते हुए कहा था कि-  "मैं अपने जीवन में दो बहुत ही खूबसूरत मेहमानों के आने की बात शेयर कर खुशी महसूस कर रहा हूं। रुही और यश मेरी बच्चे और लाइफलाइफ हैं। मैं इन बच्चों का पिता बनकर बहुत ही खुश हूं । इसके साथ करण ने यह भी कहा था कि- मुझे पता है कि इसके लिए मुझे अपने काम, सोशल कमिटमेंट्स, ट्रैवल प्लान्स को पीछे छोड़ना पड़ेगा और मैं इसके लिए तैयार हूं। उनकी तस्वीरें और वीडियो में देख सकते हैं कि  वह अपने बच्चों का किस तरह ख्याल रख रहे हैं।

PunjabKesari
बच्‍चों को दी अच्‍छी परवरिश

करण जौहर इस बात को साफ तौर पर कबूल करते हैं कि दो बच्‍चों को एक साथ संभालना कोई आसान बात नहीं है। इसके लिए उन्‍हें भी काफी मेहनत करनी पड़ती है और वो अपने बच्‍चों को अच्‍छी परवरिश देने की पूरी कोशिश करते हैं। अगर आप भी एक पिता हैं तो करण जौहर की कोशिशों से सीख सकते हैं कि कैसे अपने बच्‍चों को खुश रखना है और उनके साथ समय बिताना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static