ट्रोलिंग से करण जौहर की हालत हुई खराब, दोस्त ने कहा- रात-रात भर रोते रहते हैं..

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2020 - 10:17 AM (IST)

सुशांत के फैंस उनकी मौत के बाद लगातार बॉलीवुड स्टार्स को टारगेट कर रहे हैं और उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। लोगों ने करण जौहर समेत कईं बॉलीवुड स्टार्स को अपने निशाने पर लिया है और वो लगातार जहां सुशांत के मामले में CBI जांच की मांग कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर वो इन बॉलीवुड सेलेब्स को बॉयकॉट करने की मांग भी कर रहे हैं इतना ही नहीं बीते दिन इन स्टार्स के सोशल मीडिया फॉलोअर्स में भी काफी गिरावट आई वहीं देखा जाए तो लोग सबसे ज्यादा अगर किसी को अपने निशाने पर ले रहे हैं तो वो है करण जौहर।

करण रोेते रहते हैं

वहीं हाल ही में ऐसी खबरें आ रही हैं कि करण जौहर सुशांत की मौत के बाद टूट से गए हैं और पूरी रात बस रोते रहते हैं। इसकी जानकारी उनके खास दोस्त ने दी है कि करण जौहर का हाल बहुत बुरा है और सुशांत की मौत ने उन्हें हिला कर रख दिया है और वो इस ट्रोलिंग के कारण अंदर से एक दम टूट चुके हैं ...वो बस पूरी रात रोते रहते हैं वो लोगों की नजरों में अपने प्रति इतनी नफरत देख कर हिल गए हैं। इसके बारे में उनके एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया है।


वो खुद को कसूरवार माने रहे हैं

वहीं अगर खबरों की माने तो उनके दोस्त ने ये खुलासा भी किया है कि बाकी स्टार्स को भी ट्रोल किया जा रहा है जिसके जिम्मेदार करण खुद को मान रहे हैं और वो इस समय बात करने तक की हालत में नहीं है उन्हें जब भी फोन करो तो वो बस रोते रहते हैं और कुछ नहीं।

वहीं आपको बता दें कि सुशांत के केस में फिलहाल पुलिस जांच जारी है और पुलिस लगातार उनकी मौत की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं।

Content Writer

Janvi Bithal