करण जौहर ने दिया NCB के समन का जवाब, पार्टी से जुड़ी पेनड्राइव करवाई जमा

punjabkesari.in Friday, Dec 18, 2020 - 04:54 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आए ड्रग्स एंगल को लेकर एनसीबी पूरी जांच पड़ताल कर रही है। इस केस में अभी तक बहुत सारे स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। वहीं बीते दिन एनसीबी ने इस मामले में फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर को समन भेजा था। एनसीबी करण जौहर से उनके घर में हुए पार्टी की डिटेल जानना चाहती थी। वहीं इस बीच करण जौहर ने एनसीबी को उनके भेजे समन का जवाब दिया है। 

करण जौहर ने जमा करवाई पार्टी की डिटेल्स

करण जौहर ने साल 2019 में उनके घर पर हुई पार्टी की सभी डिटेल एनसीबी को दे दी है। करण के अपने वकील और स्टाफ के जरिए एनसीबी के ऑफिस में लैटर और पेन ड्राइव जमा करवा दी है।

वायरल हुआ था पार्टी का वीडियो

गौरतलब है कि करण जौहर के घर साल 2019 में हुई पार्टी में दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा समेत कई स्टार्स शामिल थे। करण की इस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जमकर बवाल हुआ था। लोगों का यहां तक कहना था इस पार्टी में इन सेलेब्स ने ड्रग्स का इस्तेमाल किया है। 

बता दें कि एनसीबी ने करण जौहर को 2019 में की गई पार्टी की वीडियो पर जानकारी लेने के लिए नोटिस भेजा था। जैसे पार्टी में कौन-कौन लोग शामिल थे या फिर किस कैमरे से वीडियो शूट हुए थे। इस वीडियो के सामने आने के बाद अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी एनसीबी में शिकायत की थी। 

Content Writer

Bhawna sharma