सेलेब्स के चटपटे गॉसिप के लिए हो जाइये तैयार, नए पैटर्न के साथ आ रहा है Koffee with Karan 8

punjabkesari.in Wednesday, Oct 04, 2023 - 04:42 PM (IST)

बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर अपने फेमस चैट शो कॉफी विद करण एक बार फिर लेकर आ रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर कॉफी विद करण सीजन 08 की अनाउंसमेंट कर दी है। यानी एक बार फिर सेलेब्स के राज से पर्दा उठेगा,  इस शो का फैंस को बेसर्बी से इंतजार रहता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

करण ने एक शानदार वीडियो शेयर करते हुए लिखा- पता चला, मेरी अपनी अंतरात्मा भी मुझे ट्रोल करना चाहती है। लेकिन वह क्या सोचता है, इस पर ध्यान न दें, मैं अभी भी सीजन 8 बना रहा हूं। करण वीडियो में अपनी अंतरात्मा से बात करे रहे हैं। उनकी अंतरात्मा उन्हें उन सब बातों के लिए ट्रोल करती है जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर भी ट्रोल किया जाता है। 


वीडियो में दिखाया गया है कि आत्मा करण से कहती है की पिछला सीजन काफी ठंडा था। इसी के साथ बता रहा है की शो में बदलाव लाने की जरूरत है। फिर करण कहते हैं की वह इस नए सीजन में शादीशुदा कपल्स को बुलाएंगे या फिर इस बार क्रिकेटर्स को शो में इनवाइट करेंगे। कॉफी विद करण का नया सीजन 26 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगा।

इस वीडियो को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बार सिद्धार्थ मल्होत्रा से लेकर राघव परिणीति चोपड़ा जैसे कई सितारें हमें कॉफी विद करण 8 में नजर आ सकते हैं।  इस शो के सातवें सीजन में आमिर खान, करीना कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट से लेकर सामंथा रुथ प्रभु, अक्षय कुमार, अनिल कपूर, वरुण धवन जैसे कई बड़े सितारों ने पहुंचकर धमाल मचाया था। 
 

Content Writer

vasudha