करण जौहर और मुखर्जी फैमिली ने सेलिब्रेट किया सिंदूर खेला(See Pics)

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2019 - 02:08 PM (IST)

बॉलीवुड सेलेब्स जितने संजीदा अपने काम को लेकर रहते है, उतनी ही मस्ती रियल लाइफ में त्योहारों के मौके पर करते हैं। इन दिनों सेलेब्स दुर्गा पूजा में व्यस्त हैं और इस उत्सव को खूब एन्जॉय भी कर रहे है। जैसे कि नवरात्रि के 10वें यानी दशमी के दिन शादीशुदा महिलांए सबसे पहले दुर्गा मां को सिंदूर लगाती हैं, इसके बाद एक-दूसरे को सिंदूर लगाती हैं जिसे सिंदूर खेला कहते हैं। इसी उत्सव पर विजयदशमी के मौके पर करण जौहर अयान मुखर्जी, रानी मुखर्जी और काजोल के साथ सिंदूर खेलते नजर आए


काजोल ने इस मौके पर पीले रंग की खूबसूरत साड़ी पहन रखी थी और रानी मुखर्जी भी इस मौके पर साड़ी पहन कर पारंपरिक तरीके से सजी-धजी नजर आईं।

वहीं करण जौहर और अयान मुखर्जी दुर्गापूजा पंडाल में कुर्ता पहनकर एक दूसरे के साथ सिंदूर खेलते नजर आए। इतना ही नहीं, करण ने रानी मुखर्जी और बाकी सभी के साथ सिंदूर खेला। बता दें कि काजोल और करण जौहर की बॉन्डिंग काफी पुरानी है। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है।

वहीं काजोल और रानी मुखर्जी रिश्ते में चचेरी बहनें हैं जोकि काफी समय बात एक-दूसरे के साथ नजर आई है।

 

सिर्फ करण और मुखर्जी परिवार ही नहीं, बल्कि बिपाशा बसु भी अपने पति करन सिंह ग्रोवर के साथ दुर्गा पंडाल पहुंचीं। सफेद साड़ी, लाल बिंदी और सिंदूर में बिपाशा काफी खूबसूरत लग रही थी। वहीं करन भी सफेद रंग के धोती-कुर्ते में नजर आए। पंडाल में करन और बिपाशा ने जमकर सिंदूर खेला। दोनों की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं।
 

Content Writer

Sunita Rajput