Sunny Deol कि होने वाली बहू की Identity हुई रिवील! इस हसीना संग करण देओल लेंगे 7 फेरे

punjabkesari.in Sunday, May 07, 2023 - 01:31 PM (IST)

बॉलीवुड के माचो मैन  और एक्शन किंग के नाम से पॉपुलर सनी देओल के बेटे करण देओल भी एक्टिंग की दुनिया में आ चुके हैं। करण ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म पल पल दिल के पास से की थी। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पीट गई थी और इसके चलते लोगों के दिल में करण कोई खास जगह नहीं बना पाए।  अब खबरें आ रही हैं कि करण जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बीते कुछ समय से करण देओल द्रिशा आचार्य के साथ रिश्ते में हैं। 

PunjabKesari


कौन है द्रिशा आचार्य

बॉलीवुड के सबसे दिग्गज फिल्म मेकर्स में गिने जाने वाले बिमल रॉय की ग्रेट ग्रांड डॉटर दिशा रॉय हैं।विमल रॉय ने द बीघा जमीन, देवदासस मधुमति, काबुलीवाला जैसी शानदार फिल्में दी हैं। दिशा की मां चिम्मू बी आचार्य साल 1998 में दुबई शिफ्ट हो गई थी। इसके बाद दिशा भी अपने पेरेंट्स के साथ स्कूलिंग दुबई से ही की। इसके बाद दिशा ने भी अपनी पढ़ाई अमेरिका यूनिवर्सिटी से की है।

PunjabKesari

पहली फिल्म फ्लॉप ने तोड़ दिया दिल

करण देओल ने कुछ दिनों पहले यूट्यूबर सिद्धार्थ कन्नन को इंटरव्यू दिया था। जिसमें करण ने बताया था कि ‘पहली फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के फ्लॉप होने के बाद वे काफी निराश हो गए थे। फिल्म नहीं चलने के कारण उन्हें काफी हताशा मिली थी। जब मैं इस गिल्ट से जूझ रहा था तो मेरे चाचा बॉबी देओल ने मुझसे बात की।उन्होंने मुझे अपना उदहारण देते हुए समझाया भी था। करण ने कहा कि चाचा के साथ परिवार के सभी लोगों ने उन्हें हार न मानने के लिए प्रेरित किया’। बता दें कि करण देओल अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। फिल्मी परिवार में बड़े हुए करण ने भी अपने दादा, पापा और चाचा की तरह फिल्मों में आने का फैसला लिया था। अब करण जल्द ही पापा सनी और चाचा बॉबी के साथ फिल्म ‘अपने 2’ में नजर आएंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static