सगाई के बाद डिनर डेट पर निकले करण देओल, इस दिन धर्मेंद्र के पोते के सिर सजेगा सेहरा

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2023 - 12:09 PM (IST)

देओल परिवार इन दिनों शादी की तैयारियों में जुटा हुआ है। क्योंकि सनी देओल के बेटे और धर्मेंद्र के पोते करण देओल जल्द घोड़ी जो चढ़ने जा रहे हैं। खबरें है कि करण ने परिवार की मौजूदगी में गुपचुश सगाई कर ली है और वह अगले महीने शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे। इसी बीच वह अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दृशा आचार्य के साथ दिखाई दिए, जिसने अफवाहों को और जोर दे  दिया।


बताया जा रहा है कि करण और दृशा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन यह दोनों कभी एक साथ दिखाई नहीं दिए। ऐसे में पहली बार दोनों को एक साथ जाता देख पैपराजी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस दौरान कपल ट्विनिंग करता दिखाई दिया, लंच डेट के लिए दृशा ने जहां ब्लू जींस और ब्लैक टी शर्ट कैरी की तो वहीं होने वाले दूल्हा ब्लैक ग्राफिक टी शर्ट और ग्रेट शॉर्ट में काफी कूल नजर आए। 


पिछले कुछ दिनों से खबरें है कि करण और दृशा ने दादा-दादी धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की शादी की सालगिरह पर सगाई की। ऐसे में परिवार शादी की तैयारियों में लगा हुआ है। दावा किया जा रहा है कि करण पटेल की शादी 16-18 जून के बीच होने वाली है। खबरें तो यह भी है कि सगाई की तरह शादी भी सादे तरीके से ही होगी। 


वहीं सनी देओल की होने वाली बहू की बात करें तो वह फेमस डायरेक्टर बिमल रॉय की परपोती होने के साथ- साथ फैशन डिजाइन भी है। दृशा का अपना यूट्यूब चैनल भी है, जिसमें वह अपनी जिदंगी से जुड़ी बातें शेयर करती रहती है। दरअसल  धर्मेंद्र और बिमल रॉय गहरे दोस्त रहे हैं, उनकी दोस्ती  समय के साथ गहरी होती चली गई अगर खबरें सही निकलती है जो जल्दी ये दोस्ती रिश्तेदारी में बदल जाएगी।

Content Writer

vasudha