Winter Fashion: कपूर सिस्टर्स की तरह ट्राई करें ट्रेंडी ब्लाउज

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 01:04 PM (IST)

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा आज अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड आनंद के साथ शादी करने जा रही हैं। इससे पहले उदयपुर के फेमस रिजॉर्ट में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन रखा गया जिसमें पूरा बॉलीवुड पहुंचा था। दो दिन के इस सेलिब्रेशन में सभी ने खूब मस्ती की और एक से बढ़कर एक डिजाइनर आउटफिट्स में नजर आए। वहीं कपूर खानदान की बेटियां एक लेटेस्ट ट्रेंड में रंगी दिखी। जी हां, इस दौरान श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और खुशी में वेलवेट का क्रेज देखने को मिला। 

जाह्नवी-खुशी कपूर की तरह ट्राई करें वेलवेट ब्लाउज

ईशा की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में जाह्नवी को मनीष मल्होत्रा की सी-ग्रीन साड़ी में देखा गया जिसके साथ उन्होंने बोटल ग्रीन ऑफ स्लीव्स वेलवेट ब्लाउज कैरी किया। वहीं खुशी भी बनारसी लहंगे के साथ रॉयल ब्लू वेलवेट ब्लाउज पहनें नजर आईं।

दोनों बहनें काफी खूबसूरत लग रही थी। अगर आप भी साड़ी या लहंगे की शौकीन है तो इस विंटर सीजन साड़ी के साथ वेलवेट ब्लाउज सिलवाएं। जो ग्लेमरस लुक तो देगा साथ ही ठंड में आपको वार्म भी रखेगा। 

अपनी पसंद से सिलवाए ब्लाउज 

आप वेडिंग सीजन में साड़ी या लहंगे के साथ अपनी पसंद जैसे की फुल, रफ्फल या ऑफ स्लीव्स ब्लाउज स्टीच करवा सकती है। वहीं आप एक्ट्रेस सोनम की बहन रिया कपूर की तरह हाई नेल फुल स्लीव्स या फिर ब्लेजर स्टाइल ब्लाउज कैरी कर सकती है जो आपको काफी यूनिक लुक देगा। 

ब्लेजर स्टाइल ब्लाउज

हाई नेक ब्लाउज 

बैलून स्लीव्स ब्लाउज 

केप स्टाइल ब्लाउज 

वन शोल्डर वेलवेट ब्लाउज


स्ट्रेपी स्लीव्स ब्लाउज 

फ्रंट बटन स्टाइल ब्लाउज

कोल्ड शोल्डर ब्लाउज

ऑफ शोल्डर ब्लाउज

Content Writer

Sunita Rajput