फैमिली के साथ Ranbir-Alia ने की जमकर मस्ती, देखें Inside Pics

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 02:05 PM (IST)

बॉलीवुड की मशहूर कपूर फैमिली फिल्मों के साथ-साथ लाइफ एन्जॉय करने के लिए भी जानी जाती है। चाहे राज कपूर का दौर रहा हो या फिर करीना कपूर, रणबीर कपूर को हो। अक्सर ये फेस्टिवल  पर इक्ट्ठे होते हैं। कई बार तो बिना खास मौके के ही गेट-टुगेदर करते रहते हैं। एक बार फिर कपूर फैमिली की धमाल मचाती तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

करिश्मा कपूर ने शेयर की फैमिली टाइम की तस्वीरें

करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर हाउस पार्टी की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरें में आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, आदर जैन, सैफ अली खान, करीना कपूर, श्वेता बच्चन अपनी बिटिया नव्या, बेटे अगस्तय नंदा संग पहुंची थी। सब खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि पूरा कपूरा खानदान हाउस पार्टी करने के लिए एक छत के नीचे इकट्ठा हुआ था। रीना कपूर और आदर जैन समेत सभी स्माइल करते हुए कैमरे की तरफ देख रहे हैं।


करिश्मा कपूर ने ब्लर तस्वीरें शेयर कर फैंस को इस पार्टी की झलक दिखाई तो करीना कपूर ने इस फैमिली के साथ बेस्ट नाइट बताया है। करिश्मा ने पार्टी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर हार्ट इमोजी के साथ तस्वीरें शेयर की। कपूर खानदान की इस हाउस पार्टी में छोटे-बड़े सभी नजर आए। नहीं दिखीं तो रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी, वह नहीं आ पाईं थी। करिश्मा के पोस्ट पर रिद्धिमा ने लिखा ‘मेजर Fomo’, जिस पर रिप्लाई देते हुए करिश्मा ने लिखा ‘हमने तुम्हें मिस किया’।

सैफ ने हाथ में वाइन लेकर दिया पोज

वहीं सैफ अली खान अपने हाथ में वाइन की ग्लास लिए रणबीर कपूर और करीना कपूर के बगल में खड़े नजर आ रहे हैं। कपूर फैमिली की मस्ती भरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कपूर फैमिली के इस मस्ती भरे अंदाज वाली तस्वीरों को देखकर फैंस भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur