करोड़पति घराने की गिन्नी के स्टेट्स को देख डर गए थे कपिल शर्मा, कर दिया था शादी से इंकार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 03:41 PM (IST)

कहते हैं कि प्यार जात-पात, अमीरी-गरीबी और उम्र कुछ नहीं देखता। जब इंसान प्यार में होता है तो वह अपने पार्टनर की खुशी के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहता है। जाने- माने कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी पत्नी का प्यार भी कुछ ऐसा ही है।  गिन्नी ने उस वक्त कपिल का साथ दिया जब सारी दुनिया उनके खिलाफ हो गई थी। चलिए  कॉमेडियन के बर्थडे के मौके पर जानते हैं उनकी शानदार लव स्टोरी के बारे में।


यह तो सभी जानते हैं कि प्यार की राह इतनी आसान नहीं होती, इस दौरान कई परिक्षाओं से गुजराना पड़ता है। कपिल शर्मा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था, एक वक्त तो यहभी आ गया था जब उन्होंने गिन्नी से कह दिया था कि वह उनसे शादी नहीं कर सकते। पर गिन्नी के इरादे इतनी मजबूत थे कि वह दोनों कभी अलग हो ही नहीं पाए और आज वह अपनी जिंदगी में बेहद खुश हैं।

 
कपिल और गिन्नी की मुलाकात ही कॉलेज में हुई थी, उस दौरान दोनों के  सोशल स्टेटस में काफी अंतर था। हालांकि उन्होंने अपनी मां से गिन्नी को मिलवा दिया था। कपिल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि- उस समय पैसों की बहुत किल्लत थी। इसी वजह से मैं अपनी पॉकेट मनी निकालने के लिए थिएटर करता था और इसी वजह से मैं एक कॉलेज से दूसरे कॉलेज जाता रहता था। इसी बीच जब मुझे पता चला कि गिन्नी मुझे पसंद करने लगी है तो मैंने उससे कह दिया था कि  जिस कार में तुम आती हो वो मेरे परिवार की कमाई से भी ज्यादा कीमत की है। इसलिए हमारे बीच रिश्ता नहीं हो सकता है।


उसके बाद वह दोनों थोड़ा अलग रहने लगे। कपिल मुंबई में लाफ्टर चैलेंज के लिए आ गए ऐसे में उनकी मुलाकात भी कम हुई। पर जब कपिल बुरे वक्त से गुजर रहे थे तब गिन्नी ने उनका पूरा साथ दिया। उस समय कॉमेडियन को एहसास हुआ कि गिन्नी ही हैं जिनपर वो भरोसा कर सकते हैं।  2017 में कपिल  गिन्नी की तस्वीर को शेयर करते हुए बता दिया था कि वह रिलेशनशिप में हैं, उन्होंने शादी का भी ऐलान कर दिया था। पर कॉमेडियन की  जिंदगी में आई मुश्किलों की वजह से शादी टलती रही। 


 कपिल शर्मा ने उस समय ट्वीट कर लिखा था- ''मैं यह नहीं कहता कि ये मेरी बेटर हाफ हैं. बल्कि वो मुझे कंप्लीट करती हैं, लव यू गिनी। आप सभी कृपया इनका स्वागत करें… मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं.''। कपिल और गिन्नी  दिसंबर 2018 में शादी के बंधन में बंध गए थे, दोनों एक बेटा और बेटी के माता- पिता है। इस जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता है। 

Content Writer

vasudha