ऐसे ही नहीं हंसती ठहाके लगाती अ्रचना, मोटी रकम वसूलती हैं, Networth सुनेंगे तो रह जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Friday, May 14, 2021 - 08:14 PM (IST)

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो को सभी मिस कर रहे हैं। कपिल शर्मा शो की सारी स्टार कास्ट लोगों को खूब हंसाती थी और तो और अर्चना पूरण सिंह के हंसी के ठहाकों को भी लोग खूब मिस कर रहे हैं। लेकिन बता दें अर्चना इन ठहाकों को लगाने के लिए मोटी रकम बसूलती हैं। उनके चम-चमाते दांत भाई लोग हमें ऐसे ही देखने को नहीं मिलते।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक एपिसोड में महज हंसने के लिए अर्चना पूरन सिंह 10 से 12 लाख रुपए लेती रही हैं। अर्चना पूरण सिंह से पहले राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू कपिल के शो में जज की कुर्सी पर थे लेकिन बाद में अर्चना पूरण सिंह ने इसकी जगह ले ली। 

नेटवर्थ की बात करें तो अर्चना पूरण सिंह की साल 2021 में 220 करोड़ रुपए है। इसके साथ ही अर्चना के पास मुंबई के मड आइलैंड में एक आलिशान बंगला भी है। जी टीवी के शो वाह क्या सीन है से... साल 1993 में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की। उनका यह शो सुपरहिट साबित हुआ इसके बाद उन्होंने जाने भी दो पारो, श्रीमान -श्रीमती शोज कई शो किए और मोटी रकम चार्ज की। अर्चना कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

गौरतलब है कि कपिल के शो में सिर्फ अर्चना ही नहीं बल्कि सारी स्टार कास्ट ही एक एपिसोड का मोटा पैसा वसूल करती हैं और कपिल शर्मा इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं। रिपोर्ट के अनुसार, कपिल एक दिन के करीब 50-60 लाख रुपए लेते रहे हैं। 

अर्चना पूरण सिंह की तरह कॉमेडियन भारती सिंह और कृष्णा उर्फ सपना एक एपिसोड का 10 से 12 लाख लेते रहे हैं। जबकि कॉमेडियन चंदन प्रभाकर उर्फ चंदू और समोना चक्रवर्ती अपनी चुलबुली कॉमेडी के लिए 6 से 7 लाख रुपए चार्ज करते रहे हैं। 

‘बच्चा यादव’ के किरदार से घर-घर मशहूर हुए कीकू शारदा भी काफी लंबे समय से कपिल के शो के साथ जुड़े हुए हैं। एक एपिसोड के लिए वह 5 से 7 लाख रुपये चार्ज करते रहे हैं।

Content Writer

Vandana