कपिल शर्मा शो में पहुंची स्मृति ईरानी को गार्ड ने रोका, सेट पर मच गई अफरा-तफरी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 24, 2021 - 03:52 PM (IST)

कपिल शर्मा शो एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां स्टार्स अपनी फिल्म प्रमोट करने के लिए आते हैं। बाकी सेलेब्स की तरह केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी अपनी किताब ‘लाल सलाम’ के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में पहुंची थी लेकिन सेट के गार्ड ने उनके साथ जिस तरह का व्यवहार किया उसे देख स्मृति ईरानी गुस्से में शूटिंग छोड़कर चली गई।

खबरों के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कपिल के शो में अपनी लिखी किताब ‘लाल सलाम’ के प्रमोशन की शूटिंग के लिए पहुंची। एंट्रेंस गेट पर खड़े एक सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया और उन्हें अंदर जाने से रोक दिया। स्मृति ने उसे बताया कि उन्हें सेट पर शूटिंग के लिए बुलाया गया है, वे शो की स्पेशल गेस्ट है। इस पर गार्ड ने कहा, 'हमें कोई आदेश नहीं मिला है, सॉरी मैडम आप अंदर नहीं जा सकतीं।' 

स्मृति ईरानी काफी देर तक गार्ड को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना। इस बीच जोमैटो का डिलीवरी बॉय शो के कलाकारों के लिए फूड पैकेट की डिलीवरी देने आया। जिसे गार्ड ने बिना कुछ पूछे अंदर जाने दिया। यह देख स्मृति ईरानी काफी नाराज हो गई और वहां से चली गई। मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने प्रोडक्शन टीम और कपिल शर्मा को भी फोन किया लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई। 

वहीं जब कपिल और उनकी प्रोडक्शन टीम को इस बारे में पता चला तो उन्होंने स्मृति ईरानी से बात करने की कोशिश की और आखिर में शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी। वहीं जब सिक्योरिटी गार्ड को यह बात पता चली कि उसने जिन्हें अंदर जाने से रोका था वे केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी थीं तो घबराकर वह सेट से भाग गया। यहां तक कि उसने अपना फोन भी बंद कर दिया। बता दें स्मृति ईरानी ने सच्ची घटना पर एक थ्रिलर बुक ‘लाल सलाम’ लिखी है। उन्हें इस किताब को पूरा करने में करीब 10 साल लगे हैं।

Content Writer

Bhawna sharma