Akshay का मानुषी से रोमांस करना Kapil Sharma को नहीं आया रास, तंज कसते हुए कह दी बड़ी बात !

punjabkesari.in Tuesday, May 24, 2022 - 07:49 PM (IST)

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज जल्द ही रिलीज होने वाली है।  बतौर एक्ट्रेस उनके साथ नजर आएंगी पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर। फिल्म में अक्षय और मानुषी रोमांस सीन करते भी दिख हैं और इसी को लेकर कपिल शर्मा ने इनके ऐज गैप पर तंज कसा है। ऐसा लग रहा है मानों कपिल को अक्षय और मानुषी का रोमांस रास नही आ रहा है।  

जी हां, दरअसल कपिल शर्मा शो के नवीनतम एपिसोड में कपिल ने कहा कि जब वह स्कूल में थे तब अक्षय माधुरी दीक्षित और आयशा जुल्का के साथ फिल्मों में रोमांस करते दिखे। जब वह कॉलेज में थे। तब अक्षय बिपाशा बसु और कैटरीना कैफ के साथ फिल्मों में रोमांस करते दिखें। लेटेस्ट फिल्मों की बात करते हुए कपिल बोले कि अब स्क्रीन पर कृति सेनन, कियारा आडवाणी और मानुषी के साथ भी रोमांस किया जो कि उनके काफी छोटी हैं। अतरंगी रे के प्रचार के दौरान भी कपिल ने सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ काम करने के लिए अक्षय पर इसी तरह का कटाक्ष किया था जो उनसे लगभग 30 साल छोटी थी। हालांकि ये सब एक हंसी मजाक के अंदाज में दिखा और जल्द ही आपको इसका पूरा एसिपोड भी देखने को मिलेगा। 
 

महेश भट्ट की फिल्म आज से ली थी इंडस्ट्री में एंट्री, अब तक दे चुके कई रोमांटिक सीन्स 

अक्षय कुमार ने महेश भट्ट की फिल्म 'आज' से इंडस्ट्री में कदम रखा था लेकिन बतौर हीरो वो सौगंध फिल्म में नजर आए। फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस शांतिप्रिया थी जो कि एक साउथ एक्ट्रेस थी। इस फिल्म के बाद कई फिल्मों में टॉप एक्ट्रसेस के साथ रोमांस सीन में देखे गए। 54 साल के हो चुके एक्टर अक्षय कुमार अपने से आधी से भी कम उम्र की एक्ट्रेसेस कृति सेनन और अली खान के साथ भी फिल्मों में रोमांस किया ।फिल्म पृथ्वीराज में अक्षय एक्ट्रैस मानुषी से रोमांस करते दिखेंगे। जो अक्षय की आधी उम्र से भी कम उम्र की हैं।


3 जून को रिलीज होगी फिल्म पृथ्वीराज

बता दें कि चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित फिल्म पृथ्वीराज, योद्धा राजा पृथ्वीराज चौहान की वीरता पर आधारित है। इसमें राजकुमारी संयोगिता के साथ उनकी लव स्टोरी को भी दिखाया गया है। पृथ्वीराज में संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा, साक्षी तंवर, मानव विज और ललित तिवारी भी हैं. यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 3 जून को रिलीज होने वाली है।


 

Content Writer

Vandana