अक्षय कुमार के साथ सुबह 4 बजे जिम पर पहुंचे कपिल, फिर जान छुड़ाके भागे कॉमेडियन

punjabkesari.in Saturday, May 28, 2022 - 01:53 PM (IST)

बाॅलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी सेहत को लेकर काफी सक्रिय रहते हैं। लेकिन उनमें सिर्फ फिटनेस को लेकर ही दीवानगी नहीं है बल्कि वो अपनी जिंदगी को पूरी नियम से साथ जीते हैं। सुबह सवेरे उठने से लेकर रात को जल्दी सोने तक उनके पूरे दिन का शेड्यूल तय रहता है वहीं बात करें कपिल शर्मा  के डेली रूटीन की तो वो अक्षय से बिल्कुल उलट है देर से सोना और देर से उठना। लेकिन तब क्या हो जब कपिल को एक दिन अक्षय कुमार के साथ वर्कआउट करना पडे।

अक्षय कुमार के साथ वर्क आउट करते दिखे कपिल

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो अक्षय कुमार के साथ जिम में सुबह 4 बजे मिलने पहुंचते हैं। अक्षय जिम में चेस्ट की एक्सरसाइज करते नज़र आते हैं।अक्षय, कपिल से भी वर्क आउट करवाते हैं लेकिन थोड़ी ही देर में कपिल थक जाते हैं और आराम करने के लिए अक्षय को अपनी बातों में उलझाने लगते हैं। 


द कपिल शर्मा शो में दिखेंगे अक्षय कुमार 

अक्षय कुमार इस हफ्ते द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के प्रमोशन के लिए पहुंच रहे हैं।ये एपिसोड शूट हो चुका है और इसके कई प्रोमो इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए हैं। जिनसे साफ है कि शो में डबल मस्ती और डबल धमाल होने वाला है क्योंकि जब जब शो में अक्षय कुमार आते हैं शो की रोनक ओर भी बढ़ जाती है।

3 जून को रिलीज़ होगी फिल्म पृथ्वीराज

बात करें सम्राट पृथ्वीराज मूवी की तो 3 जून को फिल्म रिलीज होगी जिसे लेकर दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रह हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर भी नजर आएंगीं। वहीं पृथ्वीराज फिल्म का नाम बदलकर सम्राट पृथ्वीराज कर दिया गया है। करणी सेना ने फिल्म के नाम पर आपत्ति जताई थी जिसके बाद अब मेकर्स ने फिल्म का नाम बदल दिया है।

Content Writer

Vandana