वेडिंग एनिवर्सरी पर कपिल शर्मा ने कर डाली यह गलती, मांगनी पड़ी गिन्नी से माफी

punjabkesari.in Sunday, Dec 13, 2020 - 10:16 AM (IST)

इंडस्ट्री के जाने माने कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने बीते दिन अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई। कपिल और गिन्नी की शादी को 2 साल हो गए हैं। दोनों शादी से पहले लंबे समय तक रिलेशन में भी रहे। वहीं फैंस ने भी कपिल शर्मा और गिन्नी को शादी की सालगिरह की बधाई दी हालांकि इस दौरान कपिल की एक पोस्ट ने सबका ध्यान खींचा क्योंकि शादी की दूसरी सालगिरह पर कपिल ने गिन्नी को गिफ्ट नहीं बल्कि उनसे माफी मांगी। 

PunjabKesari

कपिल ने मांगी पत्नी से माफी 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह काम में बिजी और आईने के आगे तैयार होते दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में कपिल ने लिखा ,' सॉरी बेबी गिन्नी। मैं आज हमारी एनिवर्सरी के दिन भी काम कर रहा हूं। गिफ्ट देना है तो कमाना भी पड़ेगा। हैप्पी एनिवर्सरी माय लव। शाम को मिलते हैं।' कपिल की इस पोस्ट पर फैंस के रिएक्शनस भी सामने आ रहे हैं। 

सेलिब्रेट किया था बेटी का बर्थडे

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

आपको बता दें कि हाल ही में कपिल ने अपनी बेटी अनायरा का पहला जन्मदिन मनाया था। इसकी कुछ तस्वीरें भी कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। जिसमें अनायरा काफी क्यूट दिख रही हैं। कपिल की इन तस्वीरों को भी फैंस का भरपूर प्यार मिला था। वहीं इन दिनों कपिल अपने शो में काफी बिजी हैं। इस शो में हाल ही में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह नजर आए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static