दूसरी बार पिता बने कपिल शर्मा, ट्वीट कर फैंस को दी खुशखबरी

punjabkesari.in Monday, Feb 01, 2021 - 09:55 AM (IST)

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर एक बार फिर से खुशियों ने दस्तक दी है। कपिल के घर एक नन्हा मेहमान आ गया है जी हां कपिल शर्मा फिर से पापा बन गए है। कपिल की बीवी गिन्नी ने बेटे को जन्म दिया, इस खुशखबरी को कपिल ने खुद अपने फैंस के साथ शेयर किया।

कपिल शर्मा ने हाल ही में एक ट्वीट कर यह गुड न्यूज अपने फैंस को दी। कपिल ने लिखा, 'नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद के रूप में एक बेटा मिला है, ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं, आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया। गिन्नी और कपिल'। कपिल के इस ट्वीट के बाद लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। बता दें कि इससे पहले कपिल और गिन्नी की एक बेटी है अनायरा।

कपिल पिछले काफी वक्त से अपने शो द कपिल शर्मा को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, बीवी की देखभाल और अपने दूसरे बच्चे के वेलकम के लिए कपिल ने काम से ब्रेक लिया। कपिल ने सोशल मीडिया पर एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि उनकी पत्नी गर्भवती हैं और कपिल दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। उन्होंने आगे ये भी लिखा था कि यह वक्त ऐसा है जब उन्हें अपनी पत्नी के साथ वक्त बिताने की जरूरत है, इसलिए कुछ हफ्तों के लिए उन्हें अपना शो बंद करना पड़ रहा है।

बता दें कि कपिल और गिन्नी ने दिसंबर 2018 में शादी की थी। शादी के एक साल बाद गिन्नी ने बेटी को जन्म दिया।  काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने शादी की। कपिल से पहले विराट-अनुष्का के घर खुशियों ने दस्तक दी। विराट-अनुष्का एक बेटी के पेरेंट्स बने।

वही पटौदी खानदान की बहू करीना भी किसी भी वक्त अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती है। करीना के दूसरे बच्चे को लेकर भी फैंस काफी एक्साइटिड है। टीवी एक्ट्रेस अनीता हंसनदानी भी प्रेग्नेंट है। जल्द ही उनके घर भी नन्हा मेहमान आने वाला है।

खैर, आपको हमारा यह पैकेज कैसा लगा कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Content Writer

Priya dhir