बीवी के कारण कपिल शर्मा ने छोड़ा शो, ट्वीट कर खुद बताई वजह

punjabkesari.in Friday, Jan 29, 2021 - 11:31 AM (IST)

कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में बने हुए हैं जिसकी वजह हैं उनका शो द कपिल शर्मा से ब्रेक लेना। अब कॉमेडियन ने खुद इसकी वजह बताई है। दरअसल, कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बनने वाले हैं और अपनी बीवी का ख्याल रखने के लिए उन्होंने  शो से ब्रेक लेने का फैसला लिया। दरअसल एक यूज़र ने उनसे सवाल पूछा था, 'कपिल शर्मा सर शो ऑफ एयर क्यों कर रहे हैं?' इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए जवाब में कपिल शर्मा ने लिखा, 'क्योंकि मुझे घर पर अपनी पत्नी के साथ रहने की जरूरत है ताकि अपने दूसरे बच्चे का वेलकम कर सकूं।

पहले भी आ चुकी है प्रेग्नेंसी की खबर

बता दें कि इससे पहले भी कपिल की पत्नी गिन्नी की प्रेग्नेंसी की खबर सुनने को मिली थी लेकिन कॉमेडियन ने इस पर कोई रिएक्टर नहीं किया  था लेकिन अब उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि की थी। दरअसल, करवाचौथ के दिन भारती सिंह अपने इंस्टा पर लाइव हुई थी और इस दौरान प्रेग्नेंट गिन्नी की एक झलक देखने को मिली थी तब से ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बनने वाले है।

कपिल ने अनायरा का वीडियो भी किया शेयर

खबरों की माने तो गिन्नी चतरथ प्रेगनेंसी की आखिरी तिमाही में हैं और कपिल अपनी बीवी के साथ पूरा वक्त बिताना चाहते हैं इसलिए उन्होंने यह फैसला लिया। माना जा रहा है कि 3 महीने के बाद कपिल शर्मा इस शो में वापस लौटेंगे। कपिल शर्मा ने अपने फैंस के कहने पर अपनी बेटी अनायरा का सबसे क्यूट वीडियो भी शेयर किया। वीडियो में कपिल-गिन्नी की बेटी अनायरा चलना सीख रही है। वीडियो में अनायरा काफी क्यूट लग रही है।

बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी ने साल 2018 में पंजाब में शादी की थी। दिसंबर साल 2019 में गिन्नी ने एक बेटी को जन्म दिया। अब गिन्नी जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। साल 2021 काफी स्पेशल है इस साल कई सेलिब्रेटी के घर नन्हा मेहमान आने वाला है। अनुष्का विराट तो  बेटी के पिता बन गए है। करीना कपूर भी जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। टीवी एक्ट्रेस अनिता हसंनदानी भी अपने पहले बच्चे को जल्द ही जन्म देगी। खैर, शो से कपिल के ब्रेक लेने से उनके फैंस थोड़े उदास हैं क्योंकि कपिल की कॉमेडी को तो हर कोई पसंद करता है। लेकिन अब वो दोबारा पिता बनने वाले है तो लोग काफी खुश हैं।

Content Writer

Priya dhir