रिलीज होने से पहले छाई कॉमेडी किंग कपिल की फिल्म, Delivery Boy बन जीता फैंस का दिल

punjabkesari.in Thursday, Sep 08, 2022 - 10:53 AM (IST)

कॉमेडी किंग कपिल अपनी दमदार कॉमेडी के जरिए लाखों लोगों के दिल पर राज करते हैं। कुछ समय पहले ही कपिल अपनी पूरी टीम के साथ टोरंटो में शो के लिए गए थे। इस दौरान कॉमेडी किंग ने अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। फॉरन के बाद कपिल एकबार दोबारा टीवी पर अपने शो द कपिल शर्मा शो के साथ वापसी करने जा रहे हैं। इसके साथ ही कपिल अपनी आने वाली फिल्म 'ज्विगाटो' के कारण भी सुर्खियों में बने हुए हैं। कॉमेडी किंग की  फिल्म 'ज्विगाटो' अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास के द्वारा बनाई गई है। इस फिल्म को 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एशियाई प्रीमियर के लिए भी चुना गया है। कॉमेडी किंग की फिल्म 'ज्विगाटो' 'ए विंडो ऑन एशियन' सिनेमा सेक्शन के अंतर्गत दिखाई जाएगी। 

इस कहानी पर आधारित है फिल्म 

खबरों की मानें तो फिल्म 'ज्विगाटो' को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा चुका है। यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही लोगों के दिल में राज कर रही है। नंदिता दास के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी एक फ्लोर मैनेजर के जीवन पर आधारित है। इस मैनेजर ने कोरोना महामारी के कारण अपनी नौकरी खो दी थी और बाद में एक डिलीवरी बॉय का काम करना शुरु कर दिया था। डिलीवरी बॉय की भूमिका में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा दिखाई देने वाले हैं। 

आम लोगों के द्वारा किए गए संघर्षों पर बनी है 'ज्विगाटो'

फिल्म में डिलीवरी बॉय को स्पॉट करने के लिए उनकी पत्नी भी कई अलग-अलग कार्य करके नए अवसरों को अपनाने की कोशिश करती हैं। अपने काम के जरिए मिली स्वतंत्रता को डिलीवरी बॉय की पत्नी काफी खुश भी होती हैं। नंदिता दास के निर्देशन में बनी फिल्म 'ज्विगाटो' जिंदगी के संघर्षों को जताती है। फिल्म में बताया गया है कि कैसे जिंदगी के इतने कठिन संघर्षों के बाद भी छोटी-छोटी खुशियों के पलों को समेट कर रखना है। कोविड के दौरान किए गए लोगों के संघर्ष को फिल्म में बहुत ही अच्छे से दिखाया गया है। 

'द कपिल शर्मा शो' की भी हो रही है वापसी 

कपिल शर्मा फिल्म ज्विगाटो के अलावा अपने शो का नया सीजन लेकर भी टीवी पर वापसी करने वाले हैं। कॉमेडी किंग के इस सीजन में पुराने सितारे नहीं नजर आएंगे। लेकिन कुछ नए कलाकारों की झलक शो में दिखने वाली है। इस सीजन में दर्शकों को काफी नई चीजें देखने का मौका भी मिलेगा। 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन इस शनिवार यानी की 10 सितंबर से टीवी पर आने जा रहा है। 

Content Writer

palak