तापसी की बीमारी को लेकर कपिल ने उड़ाया मजाक, गुस्से में एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2019 - 05:46 PM (IST)

एक्ट्रेस तापसी पन्नू व भूमि पेडनेकर आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'सांड की आंख' की प्रमोशन करने में काफी व्यस्त है। इसलिए के चलते वह अलग- अलग शो में शिरकत कर रही हैं। कुछ समय पहले वह बिग बॉस के घर पहुंची थी अब जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' में फिल्म की रियल हीरो चंद्रो तोमर व प्रकाशी तोमर के साथ नजर आने वाली है। प्रोग्राम के दौरान मस्ती व मजाक करते हुए कपिल शर्मा ने सबसे कई तरह सवाल पूछे वहीं उन्होंने तापसी पन्नू से जूड़ा एक राज खोल। जिसे सुन कर तापसी ने एक दम से गुस्से में रिएक्शन दिया। 

PunjabKesari,Nari

दरसअल बात यह है कि प्रोग्राम के दौरान कपिल ने तापसी की बीमारी का राज खोलते उनसे पूछा कि, आपके बारे में अफवाह है कि आपको भूलन की आदत हैं। इस वजह से आप अपने बॉयफ्रेंड को भी राखी बांध देती है। कपिल शर्मा की यह बात सुनकर तापसी पन्नू ने एकदम गुस्से में रिएक्शन देते हुए कहा कि, "कौन फैला रहा है यह अफवाह?" 

 

तापसी का यह रिएक्शन देखकर कपिल ने कहा कि यह अफवाह लोग ही फैला रहे है। इसके अतिरिक्त शो में कई तरह की बातें की गई। बता दें कि तापसी पन्नू व भूमि पेडनेकर आजकल अपनी आने वाली फिल्म की प्रोमेशन में व्यस्त है। इस फिल्म में उन्होंने भूमि पेडनेकर व चंद्रो तोमर का किरदार निभाया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

khushboo aggarwal

Recommended News

Related News

static