काला हिरण मामला: फिर कसा सलमान पर कानूनी शिकंजा, कोर्ट ने जारी किया आदेश

punjabkesari.in Monday, Sep 14, 2020 - 06:34 PM (IST)

सीबीआई जहां एक तरफ सुशांत केस की बारीकी से जांच कर रही है। वहीं 20 साल पुराने काला हिरण मामले के आरोपी सलमान खान को कोर्ट की तरफ से नया आदेश जारी हुआ है। जोधपूर कोर्ट के जज ने सलमान खान को इस केस की सुनवाई में पेश होने का आदेश जारी किया है। 

आज जिला एवं सेशन न्यायालय, जिला जोधपूर में इस मामले में एसीजेएम ग्रामीण कोर्ट की पांच साल की सजा और आर्म्स एक्ट में सलमान को बरी करने की अपील के खिलाफ और राज्य सरकार की अपील समेत मामलों पर सुनवाई की गई। इस दौरान कोर्ट में सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत और सरकार की तरफ से पीप मगाराम कोर्ट में मौजूद थे। कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुना और आगे की सुनवाई के लिए 28 सितंबर की तारीख दी है। 

अब काला हिरण मामले में दोषी सलमान खान की अगली सुनवाई 28 सितंबर को होगी। इस दौरान कोर्ट ने सलमान को अगली सुनवाई में पेश होने का आदेश दिया है। हालांकि यह बताना मुश्किल है कि कोरोना वायरस के संकट के चलते सलमान कोर्ट आएंगे या नहीं। 

गौरतलब है कि सलमान खान पर फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान जोधपूर के कांकाणी गांव में हिरण का शिकार करने का आरोप लगा था। सिर्फ सलमान ही नहीं उनके अलावा इस मामले में एक्टर सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम पर भी आरोप लगे थे।

Content Writer

Bhawna sharma