कनिका कपूर का छलका दर्द, कोरोना का अनुभव शेयर कर बोलीं- लोग देते थे धमकी

punjabkesari.in Saturday, Dec 12, 2020 - 05:57 PM (IST)

बी टाउन में आज कोरोना का कहर जारी है। लगातार स्टार्स इसकी चपेट में आ रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स में से सबसे पहले जो कोरोना का शिकार हुई थीं वो थी कनिका कपूर। जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर निशाने पर लिया था। कनिका की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जमकर हंगामा भी हुआ था। उनकी कईं बार रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जाकर वह संक्रमण से ठीक हुईं थीं वहीं अब इतने महीनों बाद कनिका ने अपना अनुभव फैंस के साथ साझा किया है। 

परिवार के लिए सदमा था 

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कनिका ने बताया कि यह खबर उनके परिवार के लिए और उनके बच्चों के लिए एक सदमे की तरह थी। इतना ही नहीं कनिका ने बताया कि उन्होंने तकरीबन 4 महीनों में अपने परिवार का मुंह तक नहीं देखा और इस दौरान उनके परिवार वालों को सोशल मीडिया पर धमकी भरे मैसेज और कॉल्स भी आ रहे थे।

लोग दे रहे थे मरने की सलाह 

अपने इंटरव्यू में कनिका आगे बताती हैं कि इन कॉल्स में कुछ तो उन्हें खुद को मारने की ही सलाह दे रहे थे। 

अपने आस पास ये देख डर गईं थी कनिका 

कनिका अपने इंटरव्यू में आगे कहती हैं कि वह आज मजबूत है लेकिन अपने आस-पास ऐसा माहौल देखकर वह काफी डर गई थीं। और इन गलत कहानियों ने उन्हें काफी दुखी कर दिया था। कनिका ने आगे कहा कि इन सब पर मैनें कोई रिएक्शन नहीं दिया क्योंकि मैं नहीं जानती थी कि मुझे क्या रिएक्शन देना चाहिए। मुझे पता था कि कोई भी मेरी बात नहीं सुनेगा। 

Content Writer

Janvi Bithal