बाॅयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधी कनिका ढिल्लों, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Jan 05, 2021 - 01:10 PM (IST)

जहां साल 2020 में कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंधकर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए। वहीं अब इस साल भी कई स्टार्स शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। इसकी शुरूआत बाॅलीवुड की फेमस राइटर कनिका ढिल्लों ने कर दी है। हाल ही में कनिका ढिल्लों ने बाॅयफ्रेंड हिमांशु शर्मा के साथ शादी रचाई। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

पिंक शादी के जोड़े में कनिका 

खुद कनिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है। जिसमें कनिका पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रहीं हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ कंप्लीट किया है। कनिका के माथे पर लगी बिंदी उनकी खुबसूरती को और बढ़ा रही है। 

वहीं अगर बात करेें हिमांशु के लुक की तो सफेद कुर्ता-पजामा के साथ उन्होंने येलो जैकेट वियर की है। जिसमें वह काफी स्मार्ट लग रहे हैं। 

एक साल से कर रहे एक-दूसरे को डेट

बता दें कनिका और हिमांशु की शादी में सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। दोनों ने पिछले साल दिसंबर में सगाई की थी। एक साल से कनिका और हिमांशु एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। 

स्वरा भास्कर को डेट कर चुके हिमांशु

आपको बता दें कनिका से पहले हिमांशु शर्मा एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को डेट कर रहे थे। वहीं कनिका की यह दूसरी शादी है। इसस पहले कनिका ने फिल्ममेकर प्रकाश कोवलामुडी से शादी की थी। लेकिन साल 2019 में दोनों का तलाक हो गया था। 

Content Writer

Bhawna sharma