वाई प्लस सिक्योरिटी पाने वाली पहली स्टार बनीं कंगना रनौत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 08, 2020 - 04:59 PM (IST)

संजय राउत की जुबानी जंग के बाद कल कंगना रनौत को केंद्र सरकार की तरफ से Y  श्रेणी की सुरक्षा दी गई जिसके बाद जहां फैंस ने इस फैसले का स्वागत किया वहीं दूसरी ओर बहुत से स्टार्स और राजनेताओं ने इस फैसले का खंडन किया । अब भई चाहे जो मर्जी हो लेकिन कंगना बॉलीवुड की पहली ऐसी अदाकारा होंगी जिनकी रक्षा सीआरपीएफ कमांडो करेंगे। 

पहली अदाकारां हैं कंगना

दरअसल इस बात की जानकारी एक अधिकारी ने दी और उनके अनुसार कंगना पहली ऐसी अदाकारां है। जो सीआरपीएफ कमांडो की सुरक्षा पाएंगी। आपको बता दें कि सीआरपीएफ के कमांडो रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता की भी हिफाजत करते हैं। जी हां...अंबानी की पत्नी को भी Y श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई हैं। 

ऐसे होगी सुरक्षा 

आपको बता दें कि कंगना को जो केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा  सिक्योरिटी दी गई है उनमें उनको 11 सुरक्षाकर्मियों का सुरक्षा कवच प्रदान किया गया है। इनमें 1 या 2 एलीट कमांडो और 2 पीएसओ भी शामिल होते हैं। बाकी अर्धसैनिक बलों के दूसरे जवान शामिल होते हैं। यहां आपको बता दें कि देश का सबसे बड़ा अर्द्धसैन्य बल सीआरपीएफ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, देश के प्रधान न्यायाधीश एस ए बोबडे, कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी और करीब 60 विशिष्ट लोगों की सुरक्षा के लिए सेवाएं दे रहा है। 

लगातार रख रही पक्ष 

वहीं आपको बता दें कि कंगना सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार अपना पक्ष रख रही हैं और वह लगातार सुशांत के न्याय के लिए मांग कर रही हैं। 

Content Writer

Janvi Bithal