फिल्म 'तेजस' में दमदार लुक में दिखेगी कंगना,  'भारत को छेड़ोगे, तो छोड़ेंगे' नहीं वाले डॉयलग ने मचाया तहलका

punjabkesari.in Monday, Oct 02, 2023 - 01:54 PM (IST)

कंगना रनौट की मोस्ट अवेटेड फिल्म तेजस का टीजर का लंबा इंतजार आखिरकार खत्म हो ही गया है।  तेजस का टीजर रिलीज हो गया है, इसमें कंगना एयरफोर्स पायलट तेजस गिल के रोल में नजर आ रही हैं। टीजर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि कंगना एयरफोर्स पायलट की ड्रेस पहनती हुई एक जुनून और जज्बे के साथ बाहर निकलती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


कंगना ने फिल्म का टीजर साझा करते हुए लिखा- 'अपने राष्ट्र के प्यार के लिए उड़ान भरने को तैयार! भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं।' टीजर में कंगना एक वायुसेना अधिकारी तेजस गिल की भूमिका में शानदार लग रही हैं। वह एक ऐसी अधिकारी का किरदार निभा रही हैं, जो देश के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं।


इस दौरान वॉइसओवर में कहा जाता है-  'जरूरी नहीं हर बार बातचीत हो, जंग के मैदान में जंग होनी चाहिए। कि हो गया है मेरे वतन पर बहुत सितम। अब तो आकाश से आग नहीं, बारिश बरसनी चाहिए। भारत को छेड़ोगे, तो छोड़ेंगे नहीं। ' ये डायलॉग टीजर को दमदार बनाने के लिए काफी है।गांधी जयंती के मौके पर रिलीज हुए इस टीजर पसंद किया जा रहा है। 


फिल्म 'तेजस' के 1 मिनट 25 सेकंड के इस टीजर में केवल कंगना रनौत ही नजर आई हैं। सर्वेश मेवारा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तेजस' रॉनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज होगी और इससे पहले 8 अक्टूबर को इसका ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। अब लोग जानना चाहते हैं कि 
 डायलॉग की तरह यह फिल्म भी दमदार होगी की नहीं। 

Content Writer

vasudha