मुंबई पहुंची क्वीन कंगना, एयरपोर्ट पर विरोध करते दिखे शिवसेना कार्यकर्ता

punjabkesari.in Wednesday, Sep 09, 2020 - 03:40 PM (IST)

कंगना रनौत इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। आज 9 तारीक है यानि आज कंगना ने मुंबई आना था और केंद्र द्वारा प्राप्त की गई सुरक्षा लेकर क्वनी कंगना मुंबई पहुंच गई हैं। वहीं कंगना जैसे ही मुंबई के एयरपोर्ट पहुंची तो जहां एक तरफ करणी सेना 200 गाड़ियों के साथ पहुंची और एक्ट्रेस को सपोर्ट करती दिखीं वहीं दूसरी तरफ कंगना को रामदास अठावले की पार्टी का भी सपोर्ट मिला लेकिन शिवसेना पार्टी के कुछ सदस्यों ने कंगना का विरोध किया और काले झंडे तक लहराए। 

सूत्रों की मानें तो कंगना मुंबई एयरपोर्ट से सीधा अपने घर पहुंच गई हैं और इस दौरान उनके साथ केंद्र सरकार द्वारा दी गई वाई श्रेणी की सुरक्षा भी रहेगी। आपको बता दें कि इस समय कंगना के साथ उनकी बहन भी है। वहीं आपको बता दें कि केंद्र की तरफ से कंगना को जो सुरक्षा मिली है वह मुंबई एयरपोर्ट से उनके मुंबई रहने तक रहेगी।

वहीं आपको यहां बता दें कि इससे पहले कंगना के बांद्रा स्थित बंगले में अवैध निर्माण को गिरा दिया था हालांकि जिसके खिलाफ कंगना ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है और हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्यवाही पर रोक लगा दी है।गौरतलब है कि कंगना सुशांत केस में लगातार अपनी आवाज उठा रही हैं और अपना पक्ष सब के सामने निडर होकर रख रही हैं। वहीं इस में उन्हें बहुत से स्टार्स का सपोर्ट भी मिल रहा है और कईं स्टार्स इसकी आलोचना भी कर रहे हैं। 

 

Content Writer

Janvi Bithal