कंगना ने किया कार्तिक के लिए ट्वीट, लिखा- ''Nepo के Papa उसे बक्शों... Sushant बनने पर मजबूर ना करो''

punjabkesari.in Saturday, Apr 17, 2021 - 10:39 AM (IST)

सोशल मीडिया पर अपनी बात बेबाकी से कहने वाली कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत बॉलीवुड की झगड़ालू एक्ट्रेस का खिताब भी दिया गया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही पूरा बॉलीवुड उनके निशाने पर हैं और वह आए दिन किसी ना किसी सेलिब्रिटी पर तंज कस देती हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट कर एक्टर कार्तिक आर्यन के पक्ष में बोली।

दरअसल, खबरों के मुताबिक करण जौहर ने कार्त‍िक आर्यन को बाहर का रास्ता दिखाते हुए दोस्ताना-2 के लिए किसी और को कास्ट कर लिया है। इस बारे में धर्मा प्रोडक्शन ने आधिकारिक बयान भी जारी किया, जिसके बाद कंगना ने कार्तिक के लिए ट्वीट किए।

पापा जो और नेपो गैंग से विनती

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'कार्तिक ने अपने दम पर इतना लंबा सफर तय किया और वह आगे भी अपने दम पर सफर जारी रखेंगे। पापा जो और उसके नेपो गैंग क्लब से अनुरोध करें कि कृपया उसे अकेला छोड़ दें... सुशांत की तरह उसे खुद को फांसी देने के लिए मजबूर ना करो। गिद्धों उसे अकेला छोड़ दो और चिंदी नेपोज दफा हो जाओ।'

चिल्लर्स से डरने की जरूरत नहीं

आगे उन्होंने लिखा, 'कार्तिक तुम्हें इन चिल्लर्स से डरने की जरूरत नहीं। बुरे आर्टिकल्स करने और तुम्हारे एटीट्यूड को खराब बताने वाले वाले ये लोग अब शांति रखने की बात कर रहे हैं। इन्होंने सुशांत सिंह के बारे में भी ऐसे ही ड्रग एडिक्शन और गैर जिम्मेदारामा रवैए की खबरें फैलाई थीं।'

क्यों बाहर हुए कार्तिक आर्यन?

बता दें कि 'दोस्ताना 2' की स्क्रिप्ट को लेकर कार्तिक व क्रिएटिव डिफरेंस चल रहे थे, जिसके कारण उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया है। हालांकि इसपर धर्मा प्रोडक्शन का कहना है कि उन्होंने यह फैसला प्रोफेशनल सिर्कमस्टान्सेस के कारण लिया है। उन्होंने कहा कि हमने फैसला लिया है कि हम गरिमामय मौन बनाए रखेंगे। और डायरेक्शन कॉलिन डीकुन्हा द्वारा दोस्ताना 2 की कास्टिंग फिर से की जाएगी।

 

Content Writer

Anjali Rajput