शाहरूख के बेटे के नाम ऋतिक का लंबा-चौड़ा नोट, कंगना बोली- माफिया पप्पू आ गया बचाने

punjabkesari.in Thursday, Oct 07, 2021 - 03:53 PM (IST)

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन और अदाकारा कंगना रनौत के बीच का विवाद एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। इस बार यह दोनों  बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर उलझते हुए दिखाई दे रहे हैं। आर्यन का सपोर्ट करने पर  कंगना- ऋतिक पर इस कदर नाराज हुई कि उन्हे पप्पू माफिया तक कह डाला। 

दरअसल  ऋतिक रोशन ने एक खुला लेटर लिखते हुए   शाहरुख के बेटे को इस मुश्किल के समय में वो बहादुरी से काम लेने की सलाह दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट  में लिखा- मेरे प्यारे आर्यन, जिंदगी एक अजीब सफर है. यह बहुत अच्छी भी है, क्योंकि यह अनिश्चित है।  भगवान दयालु हैं, वह सबसे टफ लोगों को ही सब टफ चीजें देते हैं।  उन्होंने आर्यन के लिए लिखा है कि इस स्थिति में वह खुद तो संभालकर रखें और अपनी अच्छाइयों को खत्म न होने दें। ऋतिक ने अपने पोस्ट में कहा कि  वह आर्यन को बचपन से जानते हैं और बहुत प्यार करते हैं।

अब कंगना ने इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा  इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा- अब सभी माफिया पप्पू आर्यन के बचाव में आ रहे हैं... हम गलती करते हैं लेकिन इसे ग्लोरिफाई नहीं करना चाहिए। मुझे पता है इससे उसको समझ आएगा और अपने कामों के नतीजों का अहसास होगा। उम्मीद करती हूं इससे वह सीखेगा, बेहतर और पड़ा बन सकेगा।  अच्छा है जब कोई नाजुक स्थिति में हो तो इस बारे में गॉसिप न की जाए बल्कि उनको यह अहसास करवाना कि उन्होंने कोई गलती नहीं की, अपराध है।


बता दें कि एनसीबी ने गोवा जाने वाले शिप पर छापेमारी के बाद से इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान सहित अभी तक 17 लोगों को गिरफ्तार किया था।  आर्यन खान को आज फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां उनकी जमानत पर सुनवाई होगी।

Content Writer

vasudha