बर्थडे के खास मौके पर माता वैष्णो देवी के दरबार पहुंची  कंगना,  ट्रेडिशनल लुक ने जीत लिया दिल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 23, 2022 - 10:50 AM (IST)

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आज बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। कॉन्ट्रोवर्शियल ‘क्वीन’ ने अपने इस खास दिन पर जम्मू पहुंचकर मां वैष्णो देवी का आर्शीवाद लिया। मां भगवती के दर्शन करने के बाद कंगना ने कुछ  तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह काफी खुश नजर आ रही हैं। 


ऐक्ट्रेस ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'आज मेरे जन्मदिन के मौके पर, भगवती श्री वैष्णो देवी जी के दर्शन किए... उनके और मेरे पाता पिता के आशीर्वाद के साथ,आपके आशीर्वाद और प्यार के लिए सभी का धन्यवाद।' इस दौरान उनकी बहन रंगोली भी साथ दिखाई दी। 


कंगना की लुक की बात करें तो वैष्णो देवी दर्शन के दौरान उन्होंने नीला और लाल सलवार कढ़ाई दार सूट पहना, साथ ही उन्होंने अपने सर पर पीले रंग का दुपट्टा लिया हुआ है। उनका ये ट्रेडिशनल लुक बेहद प्यारा लग रहा है।


बता दें कि कंगना का जन्म 23 मार्च 1987 को हिमाचल के मंडी जिले के सूरजपुर में हुआ था। एक्ट्रेस को पांच बार बेस्ट एक्ट्रेस के नेशनल अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है। इन दिनों वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आ रही हैं। वो 'लॉकअप' शो की होस्ट हैं, जहां मुनव्वर फारूकी, करणवीर बोहरा, निशा रावल, पायल रोहतगी और सारा खान जैसी हस्तियां 'कैदी' बनकर रह रहे हैं।

कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री में जब से कदम रखा है, तभी से वह विवादों में घिरी रही हैं। बॉलीवुड में डेब्यू करने के दौरान उनका अपने से उम्र में काफी बड़े आदित्य पंचोली के साथ लिंक-अप रहा था। उस वक्त कंगना महज 16 साल की थीं। इसके अलावा उनका रितिक रोशन के साथ भी नाम जुड़ चुका है। 

Content Writer

vasudha