करण जौहर को सपोर्ट करने पर स्वरा पर भड़की कंगना की टीम, कहा- चापलूसी से पहले..

punjabkesari.in Wednesday, Jul 01, 2020 - 12:30 PM (IST)

बॉलीवुड की ऐसी बहुत सी एक्ट्रेस हैं जो हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं चाहे उन्हें लोगों के निशाने पर आना पड़े लेकिन वो अपनी राय़ रखना नहीं भूलती। हाल ही में जहां कंगना सुशांत के केस में बढ़ चढ़ कर बोल रहीं है और सितारों की जमकर क्लास लगा रही हैं वहीं अब कंगना की टीम ने स्वरा को भी अपने निशाने पर ले लिया दरअसल बीते दिनों स्वार ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने करण को सपोर्ट किया । इसी पर जहां लोगों ने स्वरा की क्लास लगाई वही अब कंगना की टीम ने भी उनकी जमकर क्लास लगाई। 

करण ने पूरी सच्चाई के साथ जवाब दिया 

स्वरा भास्कर ने जो ट्वीट शेय़र किया उसमें उन्होंने लिखा 'एक पल रुकते हैं और इस बात की तारीफ करते हैं कि करण जौहर ने सवाल का जवाब दिया और वो भी पूरी सच्चाई के साथ। साथ ही ये भी याद रखा जाए कि करण ने अपने शो में से नेपोटिज्म वाला कमेंट (कॉफी विद करण में कंगना रनौत का जवाब) नहीं हटाया था जबकि वो ऐसा कर सकते थे। 

कंगना की टीम ने दिया करारा जवाब

स्वरा के इस ट्वीट पर कंगना की टीम चुप नहीं रही और कहा , ' स्वरा चापलूसी करते वक्त प्लीज़ यह मत भूलिए कि कंगना बहुत रिक्वेस्ट के बाद शो पर गई थीं। वह एक सुपस्टार थीं और करण पेड होस्ट। अगर चैनल कुछ चाहता तो उसे हटाना उनके हाथ में नहीं था और कंगना की आवाज़ को लोगों तक पहुंचाने के लिए करण जौहर की ज़रूरत नहीं है।'


वहीं ये कोई पहली दफा नहीं है कि कंगना या उनकी टीम ने यूं किसी की क्लसा लगाई हो बल्कि वो हर बार सामने वाले को चुप करवा देती हैं। 

Content Writer

Janvi Bithal