करण जौहर पर फिर भड़कीं कंगना, कहा- लोगों का करियर बर्बाद करके वह खुलेआम घूम रहा है

punjabkesari.in Wednesday, Sep 02, 2020 - 11:33 AM (IST)

एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं साथ ही वह बोलने का भी कौई मौका नहीं छोड़ती हैं। सुशांत की मौत के बाद लगातार स्टार्स पर निशाने साधने वाली कंगना ने एक बार फिर करण जौहर पर निशाना साधा है और एक बार फिर उनके और उनकी गैंग के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है। 

करण को कहा - मूवी माफिया किंग 

आपको बता दें कि हाल ही में कंगना ने एक बार फिर करण जौहर पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया और ट्वीट कर लिखा,' मूवी माफिया का मुख्य अपराधी करण जौहर है! जो कि मूवी माफिया के लिए जिम्मेदार हैं, पीएम मोदी जी, वह कई लोगों के जीवन और करियर को बर्बाद कर चुके हैं, फिर भी वह खुलेआम घूम रहे हैं। अभी तक उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। क्या हमारे लिए कोई उम्मीद है? जब सब ठीक हो जाएगा तो वह अपने लकड़बग्घों की फौज के साथ मेरे पीछे आएंगे।  #ReportForSSR...'  

लोग कर रहे कमेंट

वहीं आपको बता दें कि इस पर कंगना के फैंस भी अपनी राय रख रहे हैं। किसी ने इस को कंगना की बहादुरी बताया वहीं किसी ने ये भी कहा कि वह इस केस को भटकाए न और अपने दुश्मनों पर इस केस को न डालें। 

लगातार कर रही न्याय की मांग

कंगना रनौत सुशांत की मौत के बाद लगातार न्याय की मांग कर रही हैं। वह आए दिन स्टार्स पर निशाना तो साधती ही है साथ ही अपनी राय रखने से भी नहीं चूकती हैं लेकिन जहां राजपूत परिवार के वकील कंगना की इस बेबाकी को अपना एंजेडा बता रहे हैं वहीं कंगना के सपोर्ट में सुशांत की बहन आई थी और उन्होंने कंगना को इस केस की ताकत बताया था। 

Content Writer

Janvi Bithal