लगातार किसान आंदोलन पर ट्वीट कर रही कंगना पर ट्विटर ने लिया बड़ा एक्शन

punjabkesari.in Thursday, Feb 04, 2021 - 04:33 PM (IST)

कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों की वजह से हमेशा से सुर्खियों में रहती हैं। किसान आंदोलन जबसे शुरू हुआ है तबसे कंगना का कोई न ट्वीट उनके विरोद्ध ही आ रही है। हाल ही में पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट करने पर कंगना भी चुप नहीं बैठी थी और एक्ट्रेस ने कईं ट्वीटस किए थे वहीं अब पंगा क्वीन पर ट्विटर ने एक्शन ले लिया है और एक्ट्रेस के कईं ट्वीट्स को डिलीट कर दिया है। आपको बता दें कि यह ट्वीट्स किसान आंदोलन से जुड़े थे। 

क्यों हटाए गए कंगना के ट्वीट?

दरअसल कंगना के ये ट्वीट्स नफरत फैलाने वाले बताए गए हैं इस पर ट्विटर की मानें तो कंगना के इन ट्वीट्स में उनके बनाए नियमों का उल्लंघन हुआ है इसलिए इन्हें हटा दिया गया है। ट्वीट डिलीट किए जाने पर ट्विटर के प्रवक्ता ने कहा, ' हमने उन ट्वीट्स पर ऐक्शन लिया है जो ट्विटर के नियमों का उल्लंघन कर रहे थे।' आपको बता दें कि यह ट्वीट्स अब कंगना के अकाउंट पर भी दिखाई नहीं दे रहे हैं और उन्हें हटा दिया गया है।  

अब आप एक्ट्रेस का ट्विटर अकाउंट खोल कर देखेंगे तो आपको कुछ ट्वीट्स दिखाई नहीं देंगे और उनपर यह ट्वीट अब उपलब्ध नहीं है क्योंकि यह ट्विटर के नियमों का उल्लंघन करता था। बता दें कि पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद कंगना ने कईं ट्वीट्स किए थे और उनकी और दिलजीत के बीच में फिर से एक बार ट्विटर वॉर छिड़ गई थी।

वहीं पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद कईं बॉलीवुड स्टार्स ने भी ट्वीट किए थे लेकिन फैंस अब उनकी कड़ी निंदा कर रहे हैं। 

Content Writer

Janvi Bithal