कंगना की पार्टी में दिखे ड्रग केस में फंसे अर्जुन रामपाल, लोग बोले- अब कहां गया तेरा बवाल?

punjabkesari.in Saturday, Jan 02, 2021 - 06:31 PM (IST)

बॉलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत अब मुंबई वापिस आ गई हैं जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं। वह आते ही बप्पा के मंदिर भी गई। वहीं अब हाल ही में कंगना ने नए साल पर अपने कुछ दोस्तों के साथ धाकड़ अंदाज में पार्टी की । इस पार्टी में कुछ स्टार्स भी नजर आए। कंगना ने इसकी एक वीडियो भी शेयर की है और अपनी पार्टी की कुछ तस्वीरें भी। 

शेयर की पार्टी की वीडियो 

कंगना ने नए साल के मौके पर अपने घर पर पार्टी की थी और अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ की टीम के साथ एक्ट्रेस ने खूब मजा भी किया। 

पार्टी में नजर आए अर्जुन रामपाल 


कंगना की न्यू इयर की पार्टी इसलिए भी सुर्खियों में हैं क्योंकि इस पार्टी में अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए जिसके बाद लोगों ने कंगना को खूब बातें सुनाई। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा  ‘धाकड़ टीम और हमारे चीफ, हमारे निर्देशक राजी घई को शुभकामनाएं, जो भारत के टॉप एडवर्टाइजिंग फिल्म मेकर हैं। ये उनकी पहली फिल्म है, लेकिन उनके साथ काम करना काफी सौभाग्यपूर्ण रहा। वो वाकई में शानदार हैं।’ आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड का नाम ड्रग केस सामने आने के बाद वह कंगना की पार्टी में नजर आए जिसके बाद से लोगों ने कंगना की खूब क्लास लगा दी।

लोगों का निकला गुस्सा 

लोगों ने कंगना को खूब सुनाया किसी ने कंगना को घटिया इंसान तो किसी ने कईं बातें सुनाई। ये देखिए लोगों के ट्वीट...

आपका इस पर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताना न भूलें। 

Content Writer

Janvi Bithal