कंगना का उद्धव ठाकरे पर हमला- बेटे के दोस्तों को एक्सपोज करना मेरा सबसे बड़ा अपराध

punjabkesari.in Tuesday, Sep 15, 2020 - 10:52 AM (IST)

कंगना रनौत कल वापिस मनाली चली गईं इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने फैंस के साथ शेयर की। कंगना बेशक वापिस चली गईं हो लेकिन शिवसेना के साथ उनकी जुबानी जंग अभी भी शांत नहीं हुई है। हाल ही में मनाली पहुंच कर एक बार फिर कंगना ने  उद्धव ठाकरे पर हमला बोला। 

PunjabKesari

ट्वीट कर साधा निशाना 

कंगना ने हाल ही में  उद्धव ठाकरे को लेकर एक ट्वीट किया जो अब जमकर वायरल हो रहा है। कंगना ने ट्वीट कर लिखा ,' महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की दिक्कत यह है कि मैंने क्यों मूवी माफिया, सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारों और उनके ड्रग रैकेट को एक्सपोज किया, जिनके साथ उनका बेटा आदित्य ठाकरे घूमते-फिरते हैं। ये मेरा सबसे बड़ा अपराध है और अब वह मुझे फिक्स करना चाहते हैं। ठीक है, देखते हैं कि कौन किसको फिक्स करता है।'  

लगातार रख रहीं अपना पक्ष 

PunjabKesari

आपको बता दें कि कंगना अपनी बात रखने में पीछे नहीं हट रही हैं और वह अपने विरूद्ध कही हर बात का जवाब डटकर दे रही हैं। इस जुबानी जंग में उन्होंने संजय राउत को भी नहीं छोड़ा है। 

इस कारण हुआ था विवाद 

आपको बता दें कि बीते दिनों कंगना को संजय राउत ने मुंबई न आने की धमकी दे डाली थी जिसके बाद कंगना ने मुंबई की तुलना पाक से कर डाली। इसके बाद एक तरफ जहां कंगना को सपोर्ट मिला वहीं दूसरी तरफ इस बयान ने ऐसी आग पकड़ी कि अभी तक शांत नहीं हुई। 

मुंबई छोड़ने पर किया ट्वीट

PunjabKesari

कंगना कल मनाली के लिए रवाना हुई और इस दौरान उन्होंने ट्वीट कर कहा ,' भारी मन से मुंबई से वापस लौट रही हूं। जिस तरह मुझे इन दिनों परेशान किया गया, मेरे ऊपर अटैक किया गया, मुझे गालियां दी गईं, मेरा मेरा ऑफिस तोड़ने के बाद घर तोड़ने की कोशिश हुई, सिक्योरिटी को हथियार के साथ मेरे आसपास रहने के लिए कहा गया, मुझे लगता है पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से तुलना करना बिल्कुल ठीक ही था।’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static