दबंग सलमान खान की Security पर कंगना रनौत ने रखी राय, बोली - ''देश एक सुरक्षित हाथों ...''

punjabkesari.in Monday, May 01, 2023 - 04:19 PM (IST)

c भाईजान के बयान के बाद अब गौसिप क्वीन कंगना सलमान को सराहना देती नजर आई हैं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा है कि देश सुरक्षित हाथों में है इसलिए उन्हें अपनी सेफ्टी को लेकर डरने की बिल्कुल भी जरुरत नहीं है। 

सलमान खान को केंद्र ने सुरक्षा दी है 

कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा है कि - 'हम एक्टर हैं, सलमान खान को केंद्र ने सुरक्षा दिलवाई है। उन्हें प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की ओर से सुरक्षा मिल रही है इसलिए उन्हें डरने की कोई जरुरत नहीं है। मुझे भी धमकी मिली थी जिसके बाद सरकार ने मुझे सुरक्षा दी थी। आज देश सुरक्षित हाथों में है, इसलिए हमें चिंता करने की कोई बात नहीं है'। 

भाईजान को मिली थी जान से मारने की धमकी 

इस साल की शुरुआत में ही लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने एक्टर को वाई प्लस सिक्योरिटी दी थी। 

अपनी सुरक्षा पर ये बोले सलमान 

एक टीवी शो में बात करते हुए सलमान ने कहा कि - 'मैं पुरी सुरक्षा के साथ ही हर जगह पर जा रहा हूं, यहां पर हूं तो किसी चीज की जरुरत नहीं है, यहां पर पूरी तरह से सुरक्षित है। इंडिया के अंदर ही थोड़ी सी प्रॉब्लम है। मुझे पता है कि जो कुछ भी होने वाला है वह होगा चाहे आप कुछ भी करें। मुझे विश्वास है कि भगवान है ऐसा नहीं है कि मैं पब्लिकली घूमना शुरु कर दूंगा। अब मेरे आस-पास इतने सारे शेरा हैं। मेरे साथ इतनी सारी बंदूकें चल रही हैं कि मैं इन दिनों काफी डर गया हूं।' 

Content Writer

palak