लव जिहाद कानून के समर्थन में कंगना रनौत, बोलीं- तुम लोगों को क्या दिक्कत है?

punjabkesari.in Wednesday, Dec 09, 2020 - 02:54 PM (IST)

इन दिनों लव जिहाद का मुद्दा काफी आग पकड़ रहा है। इस मुद्दे पर बहुत से लोगों की अपनी-अपनी राय है। कोई इसे सपोर्ट कर रहा है तो कोई इसके खिलाफ बोल रहा है। हालांकि बात अगर सरकार की करें तो राज्य सरकारें अब जल्द ही इस पर कानून बनाने की तैयारी में है। जिसका बहुत से लोग समर्थन कर रहे हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसे प्यार करने की आजादी को खत्म करना बोल रहे हैं। वहीं अब इस पर एक्ट्रेस कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है। 

लव जिहाद कानून के समर्थन में कंगना 

दरअसल कंगना ने इस कानून पर समर्थन जाहिर करते हुए एक ट्वीट किया है। कंगना ने ट्वीट शेयर कर लिखा , ' हर दिन हम इस तरह के केस सुनते हैं। आखिर कुछ लोगों को लव जिहाद के खिलाफ कानून से दिक्कत क्या है। यदि यह लव मैरिज है और मान लीजिए कि पहचान उजागर होने के बाद भी दोनों खुश हैं, लेकिन महिला यदि कुछ को ठगा हुआ महसूस करती है तो फिर वह कैसे न्याय के लिए गुहार लगाएगी?' दरअसल कंगना के इस ट्वीट के साथ एक लिंक भी शेयर किया है और इसी लिंक पर कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। शेयर किए गए लिंक में नाम छिपाकर हिंदू लड़की से शादी करने की एक खबर को शेयर करते हुए कंगना ने यह सवाल किया है।

किसानों के विरूद्ध बोल फंसी थी कंगना 

आपको बता दें कि कंगना हमेशा से अपनी बात को आगे रखने के लिए जानी जाती है। कोई भी मुद्दा हो वह अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं। हाल ही में वह तब विवादों में घिर गईं जब उन्होंने किसान आंदोलन में शामिल दादी को लेकर एक ट्वीट कर दिया था। इसके बाद पूरी पंजाबी इंडस्ट्री ही कंगना के खिलाफ हो गई थी। हालांकि विवाद बढ़ता देख कंगना ने वो ट्वीट डिलीट कर दिया था। 

आप का कंगना के ट्वीट पर क्या है कहना हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें। 

Content Writer

Janvi Bithal