रंगोली का एक ओर बयान, बोली- महेश भट्ट ने मेरी बहन पर फेंकी थी चप्पल

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 06:38 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल भले ही लाइमलाइट से दूर रहती हैं। मगर, वह अपने ट्वीट और विवादित बयानों के लिए काफी मशहूर हैं। एक बार फिर रंगोली का ट्वीट सुर्खीयां बटोर रहा है। हाल ही में रंगोली ने गीतकार-स्क्रिप्ट राइटर जावेद अख्तर और फिल्ममेकर महेश भट्ट पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं।

रंगोली के मुताबिक जावेद ने कंगना को ऋतिक रोशन से माफी मांगने के लिए धमकी दी थी तो वहीं, महेश भट्ट ने एक्ट्रेस पर चप्पल फेंककर मारी थी। रंगोली ने अपने ट्वीट में लिखा, "जावेद अख्तर जी ने कंगना को घर बुलाया और धमकी दी कि वे ऋतिक रोशन से माफी मांग लें। महेश भट्ट ने उस पर चप्पल फेंकी थी, क्योंकि उसने उनकी फिल्म में सुसाइड बॉम्बर की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया था। वे प्रधानमंत्री को फासीवादी कहते हैं....चाचाजी आप दोनों क्या हो?"

दरअसल, रंगोली ने एक ट्विटर यूजर के पोस्ट के जवाब में ये बात कही। जावेद अख्तर और महेश भट्ट ने पीएम मोदी पर एक इंटरव्यू दिया था जिसे देखकर यूजर ने पोस्ट किया था। जिस पर कंगना की बहन ने जवाब में ये पोस्ट लिखा। अब ये बात तो हर कोई जानता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में शायद ही ऐसा कोई ए-लिस्ट एक्टर होगा, जिस पर रंगोली चंदेल ने निशाना ना साधा हो।

भई अब रंगोली आए दिन किसी ने किसी को लेकर बयान देती रहती हैं। लेकिन उनके लगाएं इन आरोपों में कितनी सच्चाई है यो तो जावेद अख्तर और महेश भट्ट ही जानते हैंं।

Content Writer

Anjali Rajput