कंगना की 10 सिंपल साड़ियां, जिसमें दिखीं वह बेहद सेक्सी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2017 - 02:39 PM (IST)

फैशन: बॉलीवुड की स्टार कंगना हमेशा अपनी एक्टिंग और रफ-टफ स्टाइल से फेमेस रही हैं। इनके स्टाइलिश लुक के कारण हर कोई इनकी ओर अट्रैक्ट हो जाता हैं। हाल ही में कंगना अपनी नई फिल्म रंगून के लिए प्रमोशन में लगी हुई हैं, जहां वह प्रमोशन के साथ-साथ अपने खूबसूरत अंदाज के लिए काफी चर्चा बटौर रही हैं। कभी ट्रैडिशनल तो कभी वैस्टर्न ड्रैस स्टाइल में कंगना दर्शकों को खास अट्रैक्शन दें रही है।  
 

कर्ली हेयर के लिए फेमेस कंगना नए रेट्रो हेयर स्टाइल में नजर आईं, जिसको लड़कियों ने खूब पसंद भी किया।  रंगून के प्रमोशन में कंगना इन दिनों काफी बिजी नजर आ रही हैं। साथ ही अलग-अलग इवेंट्स और रिएलिटी शोज में अपने को-स्टार्स के साथ अपनी फिल्म को प्रमोट कर रही हैं। जहां उनको खूबसूरत और एलिगेंट साड़ियों में देखा जा रहा हैं।

 


साड़ी ही नहीं कंगना के ब्लाउजेज भी काफी अटके होते है। लो-बैक स्लीवलेस ब्लाउजेज से हाई-नेक और शीयर डीटेलिंग वाले ब्लाउजेज तक, वह अपने साड़ी लुक में कोई कमी नहीं छोड़ रही। कंगना को इस फिल्म के प्रमोशन के मौके पर क्वर्की प्रिंट, कॉटन साड़ियों से लेकर सब्यसाची की एम्ब्रॉएडर्ड साड़ियों में नजर आईं, जिनमें इनका साड़ी लुक काफी सेक्सी लग रहा है। 

Punjab Kesari