Kangana Ranaut ने एक बार फिर लगाई करण जौहार की क्लास, पुरानी वीडियो शेयर कर पूछा सवाल

punjabkesari.in Saturday, Apr 15, 2023 - 04:10 PM (IST)

हमेशा अपनी बेबाक राय रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड पर निशाना साधती रही हैं। वो अक्सर  डायरेक्टर करण जौहर पर तंज कसती रही हैं। अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने करण का एक पुराने इंटरव्यू को शेयर किया है जिसमें डायरेक्टर कंगना को काम नहीं देने की बात कर रहे हैं।

करण ने कंगना को काम ना देने की बात की थी

एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई क्लिप में करण कह रहे हैं , "जब वह (कंगना) 'मूवी माफिया' कहती हैं तो उनका क्या मतलब होता है क्योंकि उन्हें क्या लगता है कि हम क्या कर रहे हैं, बैठे हैं और उन्हें काम नहीं दे रहे हैं? क्या यही हमे माफिया बनाता है? नहीं, हम ऐसा अपनी मर्जी से करते हैं। मैं ऐसा इसलिए करता हूं क्योंकि शायद मुझे उसके साथ काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। "

कंगना ने करण पर लगाया आरोप

अपने एक पिछले मीडिया इंटरैक्शन में एक्ट्रेस ने कहा, “कैसे करण ने IIFA ऑवर्ड्स में मेरा मज़ाक उड़ाया था। उन्होंने कहा कि मैं कैसे बेरोजगार हूं और नौकरी की तलाश कर रही हूं? मेरा मतलब है कि मेरी प्रतिभा को देखो और अपनी फिल्मों को देखो, मेरा मतलब वास्तव में है?"

एक्ट्रेस के फैन पेज ने इन दो क्लिप एक एडिटिड वीडियो शेयर किया और लिखा, "माफिया जौहर कंगना के एपिक जवाब का इंतजार करें।" इसे अपने इंस्टाग्राम स्टोरी हैंडल पर शेयर करते हुए  कंगना ने आगे लिखा, "चाचा चौधरी इन तुच्छ विस्फोटों के लिए थैंक्यू जब मैं खुद को एक फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर के रूप में इस्टैब्लिश कर लूंगी तो मैं इन्हें आपके चेहरे पर मलूंगी।

बता दें कि कभी पिछले ही हफ्ते कंगना ने एक पोस्ट शेयर कर करण जौहर पर उन्हें धमकाने का आरोप लगाया था। बाद में हिंदी में एक शायरी शेयर करने पर कंगना ने उनका मजाक उड़ाया था और लिखा, 'एक वक्त था जब चाचा चौधरी एलीट नेपो माफिया वालों के साथ नेशनल टेलीविजन पर मेरा अपमान करके मुझे धमकाने वाला था क्योंकि मैं अंग्रेजी नहीं बोल सकती थी। आज इनकी हिंदी देखकर ख्याल आया, अभी तो सिर्फ हिंदी सुधरी है आगे-आगे देखो होता है क्या'। "

Content Editor

Charanjeet Kaur