Simran की प्रमोशन पर कंगना ने पहनी ये खूबसूरत वैस्टर्न ड्रैस

punjabkesari.in Saturday, Sep 16, 2017 - 12:37 PM (IST)

बॉलीवुड की स्टाइलिश हीरोइन कंगना रनाैत हमेशा अपने बिंदास अंदाज और सोच से चर्चा में रहती है। कंगना का हेयर स्टाइल हो या फिर ड्रैसिंग लुक दोनों की बाकी हीरोइनों से हटके होते है। भले ही पिछले कुछ दिनों से कंगना काफी विवादों से घिरी पड़ी है लेकिन अपनी रिलीज हो चुकी फिल्म ‘सिमरन’ की प्रमोशन में कंगना का ड्रैसिंग स्टाइल देखने वाला था। फिल्म की प्रमोशन के दौरान कंगना को एक से बढ़कर एक आउटफिट्स में देखा गया। आइए देखते है उनके उन बैस्ट आउटफिट्स की झलक। 


- मुंबई एयरपोर्ट पर कंगना को स्ट्रेपलेस मैक्सी ड्रैस में देखा गया, जिसके साथ उन्होंने जारा का येलो बेकपेक बैग और डेनिम जैकेट पहनी हुई थी। इसी के साथ कंगना ने मेटालिक स्नीकर्स पहने थे। 

 

- इस दौरान कंगना ने गौरी और नैनीका की डिजाइन की हुई ब्राइट येलो रफ्फल स्टाइल मिनी ड्रेस पहनी थी, जिसकी बेलून स्लीव्स थी। इसकी के साथ कंगना ने न्यूड हील और नैचुरली कर्ल हेयरस्टाइल बनाया हुआ था। 

- इस दौरान कंगना को ओसमान रिज़ॉर्ट 2018 की कलेक्शन में देखा गया। यहां कंगना ने सेंटर सिल्क फ्लेयर्ड पेंट के साथ व्हाइट टी-शर्ट और ब्लश पिंक ब्लेजर पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने ब्लेक पंप हील वियर की। 

- यहां कंगना को बिभु मोहापात्र 2017 की कलैक्शन में देखा गया। सिल्क ड्रैस के साथ कंगना ने ब्लेक पंप हील और सिंपल बन बनाया। 

- इस समय कंगना ने टॉपशॉप की डिजाइनर व्हाइट key hole नेकलाइन ड्रैस पहनी। इसके साथ उन्होंने ब्लेक सनग्लॉसेस और न्यूड लिप शेड्स लगाया। 

- एयरपोर्ट पर कंगना ब्लेक पेंट के साथ मैचिंग टी-शर्ट और ग्रे चैकरैड ब्लेजर पहना। इसके साथ उन्होंने ब्लेक पंप  Dior bag कैरी किया। 

Punjab Kesari