ट्विटर पर छिड़ी कंगना से अवॉर्ड वापिसी की बहस, एक्ट्रेस बोलीं- प्राण जाए पर वचन ना जाए

punjabkesari.in Thursday, Oct 08, 2020 - 12:03 PM (IST)

कंगना अपने बेबाक बयानों की वजह से पहचानी जाती है। सुशांत केस से लेकर शिवसेना तक हर एक मुद्दे पर कंगना अपनी बेबाकी से राय रखती हैं। हाल ही में जबसे सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आई है तबसे ही इस केस में एक नया मोड़ आ गया है। वहीं अब ट्विटर पर कंगना के खिलाफ लोग एक हैशटैग चला रहे हैं जिसमें वह मांग कर रहे हैं कि कंगना अपने अवॉर्डस वापिस करें। 

ट्विटर पर छिड़ी बहस 

इससे पहले एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी कंगना को अपने निशाने पर लेते हुए एक ट्वीट किया था और बिना नाम लिए लिखा था कि क्या अब कुछ लोग अपने सरकारी अवॉर्डस वापिस नहीं करेंगे। स्वरा के इस ट्वीट के बाद लोगों ने #KanganaAwardwapasKar के कईं मीम्स भी बनाए जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। 

कंगना ने दिया जवाब 

सोशल मीडिया पर इस जंग को देख कर कंगना इस बार भी चुप नहीं रही। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर खरी खोटी सुनाते हुए लिखा,'  ये है मेरा इंटर्व्यू अगर याददाश्त कमज़ोर हो तो फिर से देखें, अगर मैंने एक भी झूठा या ग़लत आरोप लगाया हो, तों मैं अपने सारे अवार्डस वापिस कर दूँगी, ये एक क्षत्रिय का वचन है, मैं राम भक्त हूँ, प्राण जाए पर वचन ना जाए, जय श्री राम।'

क्या है मामला?

दरअसल जबसे सुशांत सिंह राजपूत की फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आई है तबसे ही इस केस में बहुत से सवाल उठाए जा रहे हैं। एक तरफ जहां फैंस का मानना है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की वहीं कुछ स्टार्स इस रिपोर्ट को सच भी मान रहे हैं। 

Content Writer

Janvi Bithal