कंगना ने शेहला रशीद विवाद पर साधा निशाना, बोलीं- देशद्रोह से पैसा मिलेगा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 01, 2020 - 04:33 PM (IST)

केंद्र सरकार के कृषि कानून के खिलाफ पंजाब के किसानों का रोष प्रदर्शन जारी है। एक तरफ जहां लोग किसानों का लगातार समर्थन कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर कंगना किसानों के खिलाफ बोल रही है। जिस वजह से वह स्टार्स के निशाने पर आ गई हैं। इसी बीच अब कंगना ने जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद पर निशाना साधा है। जानकारी के मुताबिक शेहला रशीद के पिता अब्दुल रशीद शोरा ने जम्मू-कश्मीर के डीजीपी को एर पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने अपनी बेटी पर आरोप लगाएं हैं। 

अब्दुल रशीद शोरा का कहना है कि उनकी बेटी से उन्हें खतरा है। उन्होंने अपनी बेटी पर आरोप लगाते हुए कहा कि शेहला रशीद देश विरोधी गलिविधियों में भी शामिल है। जिसके बाद अब कंगना ने शेहला के पिता की एक वीडियो शेयर की है। जिस पर एक्ट्रेस ने निशाना साधा है।

 

कंगना ने लिखा, 'देशद्रोह से आपको पैसा, अंतरष्ट्रिया पुरस्कार, मित्र, सहयोग सब कुछ मिलेगा, मगर देशप्रेम से आपको दुश्मन मिलेंगे, संघर्ष मिलेगा, पूर्वजों की सभ्यता की लड़ाई विरासत में मिलेगी। आपकी ज़िंदगी है आपका निर्णय होना चाहिए समझदारी की ज़िंदगी जीनी है या मूर्खता की? मैं तो पैदाइशी मूर्ख हूं।' 

बता दें शेहला के पिता ने दावा करते हुए कहा कि उनकी बेटी साल 2017 में अचानक से कश्मीर राजनीति में आ गई। उन्होंने आगे बताया कि उनकी बेटी को नई पार्टी में शामिल करने के लिए एमएलए इंजिनियर रशीद और जुहूर वटाली ने तीन करोड़ रुपए के पैकेज देने की पेशकश की थी। इस समय इंजिनियर रशीद और जुहूर वटाली टेरर फंडिग मामले में गिरफ्तार हैं। 

Content Writer

Bhawna sharma