भाई की रिसेप्शन पर पहाड़ी अवतार में कंगना ने मचाया धमाल, देखें एक्ट्रेस का खूबसूरत लुक

punjabkesari.in Sunday, Nov 15, 2020 - 05:58 PM (IST)

कंगना रनौत इन दिनों अपने भाई की शादी की रस्मों में बिजी हैं। क्वीन के घर इन दिनों नई नवेली दुल्हन आई है। इस खुशी के मौके पर कंगना आए दिन अपनी और अपने भाई की तस्वीरें फैंस का साथ साझा कर रही हैं। भाई की शादी पर फैंस की निगाहें कंगना के किसी भी अटायर से नहीं हटी। हल्दी से लेकर शादी तक क्वीन कंगना ने अपने कपड़ों से हर किसी का दिल जीत लिया। वहीं अब एक्ट्रेस के भाई की रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें एक बार फिर कंगना के अटायर की चर्चा होने लगी है। 

भाई की रिसेप्शन पर पहाड़ी लुक में दिखीं कंगना 

हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों में कंगना पहाड़ी अवतार में नजर आ रही हैं इन तस्वीरों को फैंस खूब प्यार दे रहे हैं। कंगना का यह ट्रेडिशनल लुक सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

कंगना ने भाई की रिसेप्शन पर स्किन कलर की साड़ी पहनी इसके साथ एक्ट्रेस ने स्किन कलर में हैवी ज्वैलरी पहनी है। इसके साथ कंगना ने साइड में रेड शॉल लिया है और साथ में हिमाचली टोपी पहनी है। कंगना के साथ साथ उनके भाई ने भी टोपी पहनी है। दोनों इस अटायर में बहुत खूबसूरत लग रहे हैं। 

इन तस्वीरों को शेयर कर कंगना ने इसके कैप्शन में लिखा ,'आज अक्षत और रितु की वेडिंग धम (रिसेप्शन) के लिए पूरी तरह पारंपरिक पहाड़ी वेशभूषा में।' आपको बता दें इससे पहले कंगना ने भाई की शादी पर जो लंहगा पहना था फैंस ने उसे भी खूब पसंद किया था और उस लंहगे को बनाने के लिए तकरीबन 14 महीने लगे थे और उसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है। 

Content Writer

Janvi Bithal