द्रोपदी से की गई कंगना की तुलना, दीवारों पर लगे एक्ट्रेस के ''चीरहरण'' वाले पोस्टर

punjabkesari.in Friday, Sep 11, 2020 - 04:05 PM (IST)

कंगना रनौत और शिवसेना के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। इस विवाद के शुरू होने के बाद बीएमसी ने कंगना के ऑफिस को अवैध निर्माण बताते हुए बुल्डोजर के हवाले कर दिया था। जिसके बाद दो हिस्सों में बंटे लोग जहां एक तरफ कंगना को सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उनके खिलाफ बोल रहे हैं। अब इसी बीच एक नया विवाद खड़ा हो गया है। 

कंगना का द्रोपदी अवतार

काशी के वकील श्रीपति मिश्रा ने संपूर्णानंद इलाके में कंगना के पोस्टर लगाए हैं। दीवारों पर लगाए गए पोस्टर में कंगना को द्रोपदी के रूप में दिखाया गया है। वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्वव ठाकरे दुशासन के रूप में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में उद्धव ठाकरे को कंगना का चीरहरण करते हुए दिखाया गया है। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भगवान श्रीकृष्ण के रूप में उनकी रक्षा कर रहे हैं। संजय राउत को भी पोस्टर में बैठे दिखाया गया है। 

महारष्ट्र सरकार को बताया कौरव सेना 

श्रीपति मिश्रा ने पोस्टर को लेकर कहा कि शिवसेना और कंगना के बीच चल रहे विवाद में महारष्ट्र सरकार कौरव सेना का काम कर रही है। जबकि सिर्फ पीएम मोदी ही देश में महिलाओं की रक्षा कर सकते हैं। हालांकि श्रीपति मिश्रा ने बाद में यह पोस्टर हटा दिया था।

गौरतलब है कि कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से की थी। जिसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने उन्हें मुबंई आने के लिए मना किया था। दोनों की इस जुबानी जंग के बीच बीएमसी ने बीते दिनों मुंबई में स्थित कंगना के ऑफिस को अवैध बताते हुए बुल्डोजर के हवाले कर दिया था। जिसके बाद कंगना का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया, जिसके बाद उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। 

Content Writer

Bhawna sharma