कंगना की 10 साड़ियां, हर फंक्शन के लिए बेस्ट

punjabkesari.in Sunday, Jan 13, 2019 - 05:36 PM (IST)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। कंगना हमेशा अपने रफ-टफ लुक के लिए चर्चा में रहती है लेकिन इस वक्त वो अपने साड़ी स्टाइल को लेकर सुर्खियां बटौर रही हैं। आए दिन कंगना को एक से बढ़कर एक साड़ी में स्पॉट किया जा रहा है जो लड़कियों को खूब इंस्पायर्ड भी कर रही हैं। चलिए आज हम आपको कंगना की 10 साड़ियां दिखाएंगे जो हर फंक्शन के लिए बेस्ट हो सकती हैं। 

 

गोल्डन हैवी वर्क साड़ी में कंगना का रॉयल लुक 

हाल ही में कंगना फिल्म प्रमोट करने पहुंची, जहां उनका गोल्डन हैवी वर्क साड़ी में रॉयल लुक देखने को मिला। फुल स्लीव्स ब्लाउज व चौकर नेकलेस उनके लुक को और ग्रेस दे रहा था। 

रॉ-मैंगो की साड़ी में कंगना

अगर आप लाइट वेट व फॉर्मल लुक के लिए साड़ी ट्राई करना चाहती है तो ये आपके लिए बेस्ट है। कंगना ने एक इवेंट के साथ रॉ-मैंगो लाइट कलर की टूले फैब्रिक वाली हल्के फ्लोरल वर्क की साड़ी पहनी जिसमें वह काफी डीसेंट लग रही थी। 

रेड एंड गोल्डन साड़ी में कंगना

फिल्म प्रमोशन के दौरान एक बार कंगना रेड एंड गोल्डन साड़ी में 'मणिकर्णिका' के रंग में रंगी दिखीं। अगर आप भी डिफरैंट तरीके साड़ी कैरी करना चाहती है तो कंगना का यह साड़ी ड्रेपिंग स्टाइल कॉपी कर सकती हैं जो आपको स्टनिंग लुक देगा।

           
गोल्डन एंड ऑरेंज साड़ी में कंगना  

जब कंगना गोल्डन एंड ऑरेंज साड़ी में फिल्म प्रमोट करने पहुंची तो हर कोई उन्हें देखता ही रह गया। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने ने कानों में गोल्डन हैवी झूमके व माथे पर छोटी सी बिंदी लगाई जो उनके लुक को चार चांद लगा रही थी।

सब्यसाची की पोल्का डॉट्स साड़ी में कंगना 

इस दौरान कंगना की सब्यसाची की पोल्का डॉट्स वाली ग्रीन कलर की साड़ी पहनी जिसके साथ उन्होंने बोट नेक व फुल स्लीव्स वाला ब्लाउज कैरी किया। पंजाबी जूती के साथ कंगना ने अपने लुक को कंप्लीट किया।

                      
बेबी पिंक कलर की साड़ी में कंगना 

कंगना रनौत एक बार बेबी पिंक कलर की साड़ी में फिल्म की प्रमोशन के लिए पहुंची। साड़ी के साथ कंगना ने गोल गले का कंट्रास्ट ब्लाउज कैरी किया। अपने लुक को उन्होंने Fizzy Goblet ब्रांड की मोजरी जूती व अम्रपाली ब्रांड के गोल्डन ईयरिंग्स के साथ कंप्लीट किया। 

मेहरून साड़ी में कंगना का स्टनिंग अंदाज 

हालांकि यह कंगना का प्रमोशन नहीं बल्कि 'मणिकर्णिका' की शूटिंग के दौरान पहनी गई साड़ी है, जिसमें वह काफी स्टनिंग लग रही है। आप कंगना की तरह इस तरह की साड़ी व उसे बांधने का स्टाइल कॉपी कर सकती हैं। 

इसके अलावा, आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कंगना के कई साड़ी लुक चर्चा में रहे जिनसे आप भी आइडिया ले सकती हैं। 

निकयंका की रिसेप्शन में कंगना का साड़ी लुक 

प्रियंका-निक की रिसेप्शन में भी कंगना रनौत येलो साड़ी में नजर आईं, जिसके साथ उन्होंने कट स्लीव्स ब्लाउज व चौकर नेकलेस कैरी किया जो कंगना के ओवर ऑल लुक को ग्रेस दे रहा था। 

एयरपोर्ट पर कंगना का साड़ी में कंफर्टेबल लुक 

एयरपोर्ट पर कंगना लाइट ब्लू कलर की माहेश्वरी साड़ी में नजर आईं जिसके साथ उन्होंने व्हाइट पर्ल हल्का सा नेकलेस कैरी किया।   

स्टोर लॉन्च पर पर्पल साड़ी में कंगना 

एक स्टोर लॉन्चिंग के दौरान कंगना पर्पल कर की सिल्क व तिल्ला बॉर्डर वाली साड़ी में दिखीं जिसके साथ पर्ल व कुंदन नेकलेस कैरी किया और पंजाबी के जूती से अपने लुक को कंप्लीट किया।  


                        

Content Writer

Sunita Rajput