कंगना रनौत ने शेयर किया भावुक पोस्ट, इस करीबी की मौत से टूट गईं एक्ट्रेस

punjabkesari.in Tuesday, Dec 15, 2020 - 10:47 AM (IST)

इंडस्ट्री की बेबाक क्वीन कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कोई भी मुद्दा हो लेकिन वह अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं। लेकिन अब हाल ही में एक्ट्रेस के घर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल कंगना के दादा जी का निधन हो गया है। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ साझा की है। और अपने दादा जी की एक तस्वीर शेयर कर अपना दर्द बयां किया है। 

नहीं रहे कंगना के दादा जी 

कंगना ने अपने फैंस को इस बात की जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया और ट्वीट करते हुए उन्होंने अपने दादा जी की एक तस्वीर भी शेयर की है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा ,' इस शाम को मैं अपने माता-पिता के घर गई, क्योंकि मेरे दादाजी श्री ब्रह्म चंद रनौत की तबीयत कुछ महीनों से ठीक नहीं थी लेकिन जैसे ही मैं वहां पहुंची, उससे पहले ही उनका निधन हो गया था। वह 90 वर्ष के थे, लेकिन उनका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा था, हम सभी उन्हें डैडी कहते थे। ओम शांति...' एक्ट्रेस के ट्वीट पर फैंस पर भी कमेंट कर रहे हैं। 

ऋतिक रोशन को अपने निशाने पर लिया

आपको बता दें कि कंगना अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने ऋतिक रोशन पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था और लिखा था , 'उनकी कहानी फिर से शुरू हो गई है. हमारे ब्रेकअप और उनकी (ऋतिक) तलाक के कई सालों बाद भी वह आगे बढ़ना नहीं चाहते. जब मैं अपने निजी जीवन में कुछ उम्मीद पाने के लिए हिम्मत जुटाती हूं, तो वह फिर से वही ड्रामा शुरू कर देते हैं. ऋतिक कब तक रोएगा एक छोटे से अफेयर के लिए?'

क्या है मामला ?

दरअसल एक्टर ऋतिक रोशन ने 2016 में एक एफआईआर दर्ज की थी जो अब साइबर सेल से क्राइम ब्रांच सीआईयू (क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट) में स्थानांतरित कर दी गई है। इसमें ऋतिक ने आरोप लगाया था कि उन्हें कंगना रनौत की ईमेल आईडी से 2013 और 2014 में सैकड़ों ईमेल मिले थे। इसी पर कंगना ने ऋतिक रोशन को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया था। 

Content Writer

Janvi Bithal