यूरोपियन थीम पर बना है बॉलीवुड 'क्वीन' का घर, कीमत है 30 करोड़- Nari

punjabkesari.in Monday, Sep 24, 2018 - 04:39 PM (IST)

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रणावत खूबसूरत और चर्चित एक्ट्रेसस में एक हैं। कुछ उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं तो कई उनकी बिदांस अदाओं पर मरते हैं। जितनी सुंदर वह खुद है उतना ही खूबसूरत उनका मनाली वाला घर भी है। कंगना के इस घर की कीमत 30 करोड़ रुपये है।

- यूरोपियन थीम के घर में क्या खास

Pc: AD
कंगना के यूरोपियन थीम वाले इस घर में 8 बेडरूम, बालकनी, योगा रूम, जिम बना हुआ है। इसके साथ ही इस घर में सर्द रातों में ठंड से राहत पाने के लिए आग तापने का इंतजाम भी है। मीडिया में आई खबरों की मानें तो कंगना ने यह घर 10 करोड़ में खरीदा था बाकि 20 करोड़ उन्होंने घर के रेनोवेशन में लगाएं हैं।

Pc: AD

-दीवारों पर है कस्टमाइज पीसेज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sneak peak from #kanganaranaut 's new Manali home!!

A post shared by Kangana Ranaut (@kangana_army) on May 2, 2018 at 12:14am PDT

कंगना की घर की सबसे खास बात यह है कि उन्होंने अपने घर को कस्टमाइज पीसेज से सजाया गया है। इसके साथ बेड को राफ लॉरेन के होम कलेक्शन से लिया गया है।

- शबनम गुप्ता ने किया डिजाइन 

कंगना के इस घर को शबनम गुप्ता ने डिजाइन किया है। वह अपने घर को लेकर इतनी एक्साइटेट थी कि अक्सर रेनोवेशन का काम देखने के लिए जाती थी। 

-न्यू इयर का गिफ्ट है ये बंगला

Pc: AD

मीडिया में आई खबरों की मानें तो कंगना का यह घर न्यू ईयर गिफ्ट है। 2014 में जबरदस्त कामयाबी मिलने के बाद उन्होंने यह घर खरीदा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here it is, my second AD cover in a row. Shot this powerhouse 💥 of talent #kanganaranaut @team_kangana_ranaut for @archdigestindia The Queen of Bollywood makes a comeback on #ADIndia cover!

A post shared by Ashish Sahi (@ashishsahi) on May 2, 2018 at 1:56am PDT

मनाली वाले घर में गार्डिंग करती कंगना।

कंगना के घर का अंदर का नजारा।  

Content Writer

Nisha thakur