आखिर क्या चाहती है कंगना?...पहले की पठान की तारीफ अब बोली- फिल्म का बदलो नाम

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 12:49 PM (IST)

बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत ने ट्विटर पर वापसी के साथ ही तहलका मचा दिया। बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही  शाहरूख खान की फिल्म पठान को लेकर उनकी राय बदलती जा रही है। फिल्म इंडस्ट्री को मूर्ख बताने वाली कंगना अपने ही बयान से पलट गई है। अब उन्होंने   फिल्म पठान की तारीफों के पुल बांध दिए हैं। 

  
अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’  की रैप-अप पार्टी में कंगना ने कहा कि वह चाहती है पठान मूवी खूब चले। दरअसल मीडिया के साथ बातचीत में उन्होंने कहा- ‘पठान अच्छा कर रही है। ऐसी फिल्में चलनी चाहिए और मुझे लगता है कि जो हमारे हिंदी सिनेमा वाले पीछे रह गए हैं, हर इंसान अपने लेवल पर कोशिश कर रहा है। मुझे लगता है कि इस तरह की फिल्में चलनी चाहिए'। 

 
हालांकि ट्विटर पर वापसी के साथ ही कंगना ने  फिल्म इंडस्ट्री पर  निशाना साधते हुए लिखा था- - "फिल्म इंडस्ट्री "मूर्ख" है, जहां एक आर्ट प्रोजेक्ट्स की सफलता का अंदाजा पैसों से लगाया जाता है।  जिस दिन पठान रिलीज हुई थी, उसी दिन कंगना ने यह ट्वीट किया था। ऐसे में जब वह पठान देखने पहुंची तो लोगों काे हजम नहीं हुआ और उनकी खिंचाई करना शुरू कर दिया। 


एक यूजर ने लिखा- "कंगना के लिए पठान की तारीफ करना कितना मुश्किल रहा होगा"। पंगा गर्ल भी कहां रूकने वाली है अब उन्होंने ट्वीट्स की एक सीरीज पोस्ट करते हुए दावा किया कि भले ही शाहरुख खान की ‘पठान’ सफल हो, लेकिन देश अभी भी 'जय श्री राम' का नारा लगाएगा। उनके इस ट्वीट से हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि आखिर वह चाहती क्या है। 

 एक्ट्रेस का तो यह भी कहना है कि  फिल्म का नाम इंडियन पठान होना चाहिए था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- मुझे यकीन है भारत के मुस्लिम देशभक्त हैं और अफगानी पठानों से अलग हैं। भारत कभी अफगानिस्तान नहीं हो सकता. हम सभी को पता है अफगानिस्तान में क्या हो रहा है,  ये नर्क से भी परे है। इसलिए फिल्म पठान के लिए उसकी स्टोरीलाइन के मुताबिक सही नाम इंडियन पठान होता। 


यशराज बैनर तले बनी सिद्धार्थ आनंद निर्देशित पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका है।यह फिल्म आज हिंदी ,तमिल और तेलुगु में रिलीज हो गयी है। फिल्म हाईएस्ट इंडियन ओपनर फिल्म बन गई है। बड़ी बात यह है िि पठान ने केजीएफ 2 के रिकॉर्ड को भी पछाड‍़ दिया है। 


 

Content Writer

vasudha