मानहानि केसः कोर्ट में पेश नहीं हुईं कंगना रनौत, 1 अक्‍टूबर तक टली सुनवाई

punjabkesari.in Monday, Sep 20, 2021 - 03:55 PM (IST)

मुंबईः गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ दायर मानहानि केस में उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। इस मामले में एक्ट्रेस के लिए आज का दिन काफी अहम साबित हुआ है। जावेद अख्तर मानहानि मामले में आज कंगना को मुंबई की अंधेरी कोर्ट में पेश हुई थी और उनकी सुनवाई 1 अक्टूबर तक टाली गई। कंगना ने ट्रांसफर ऑफ एप्लिकेशन दायर किया है इस पर सुनवाई 15 नवंबर को होगी।

कंगना ने साधा शिव सेना पर निशाना

इस पूरे मामले पर कंगना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल Koo से शिव सेना पार्टी के खिलाफ सीधा निशाना साधा है और कहा - शिव सेना के दबाव में आकर जावेद अख़्तर ने उनके खिलाफ  केस फाइल किया गया था। इसी के साथ-साथ वो ये भी कहती है कि वो एक योद्धा हैं और वे पूरी आर्मी का सामना कर सकती है अपने अंदाज में।

पिछली सुनवाई में नहीं हुई थी कंगना हाजिर

बता दें कि पिछली सुनवाई में कंगना कोर्ट में हाजिर नहीं हुईं थीं। उनके वकील ने उनके हाजिर ना होने की वजह उनकी खराब तबीयत बताई थी। तब मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने अभिनेत्री की हेल्थ को ध्यान में रखते हुए गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि केस की सुनवाई में अभिनेत्री को पेश होने से छूट दे दी थी।

बढ़ रहीं कंगना की मुश्किलें

इसके, साथ ही कोर्ट ने यह भी कहा था कि अगर वह अगली सुनवाई में पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ अरेस्ट वॉरेंट जारी किया जा सकता है यानी गीतकार जावेद अख्तर पर गंभीर आरोप लगाने वाली कंगना रनौत अब इस मामले में फंसती नजर आ रही हैं। 14 सितंबर को हुई सुनवाई में कंगना के नहीं आने पर कोर्ट ने तीखी टिप्पणी की थी, जिसके तहत अगर आज कंगना नहीं पेश हुईं तो उन्हें काफी नुकसान झेलना पड़ सकता है।

Content Writer

Anjali Rajput